सागर में दो फाड़ में बंटी साहू समाज, भाजपा नेता समेत 6 पर मारपीट का मामला दर्ज || SAGAR TV NEWS ||

 


सागर में भाजपा नेता जगन्नाथ गुरैया समेत 6 लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इन सभी लोगों ने साहू समाज के ही युवक के साथ मारपीट की है। इस बात की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज की गई है। सागर में साहू समाज दो फाड़ में बंटता हुआ नजर आ रहा है समाज की लड़ाई अब सड़कों पर आ गयी है।
दरअसल साहू समाज युवा मंडल के अध्यक्ष संदीप साहू के साथ में मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब संदीप तीन बत्ती पर था तभी भाजपा नेता जगन्नाथ गुरैया, शिवम साहू, समेत 6 लोगों ने मिलकर उसकी पिटाई की। जिससे उससे सिर के अलावा कई अन्य जगह चोटें आई हैं। इसके बाद घायल हालत में संदीप साहू समाज के अन्य लोगों के साथ कोतवाली थाने पहुंचा जहां इस बात की शिकायत की। बताया गया की ये पूरा विवाद साहू समाज के सामुदायिक भवन से जुड़ा है इसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक साहू समाज में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है सागर में समाज के ही दो गुट काम कर रहे हैं। जिनमें ट्रस्ट के भवन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। इसमें एक धड़ा अलग है तो दूसरा अलग है। आरोप है कि जगन्नाथ गुरैया ट्रस्ट पर अपना आधिपत्य जमाये हुए हैं जिसको लेकर दूसरा धड़ा इस बात का विरोध कर रहा है इसलिए इनमें विवाद चल रहा है।
घायल संदीप साहू का कहना है कि सामुदायिक भवन का ये विवाद है जिस पर जगन्नाथ गुरैया समेत अन्य लोग अवैध रूप से कब्जा किये हुए हैं उससे सालाना करीब 20 से 25 लाख रुपये की कमाई होती है। जिसका उन्होंने विरोध किया था। साथ ही साहू समाज युवा मंडल के चुनाव होना है। जिसको लेकर उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ मारपीट की।

वहीं कोतवाली थाना प्रभारी आनंद ठाकुर का कहना है कि पुरानी रंजिश पर गोविंद साहू, शिवम साहू, कपिल साहू, जगन्नाथ गुरैया, खेमचंद साहू और नितिन साहू ने मारपीट की है पीड़ित की शिकायत पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।


By - Sagar Tv News
29-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.