महाकाल की सवारी के दौरान भक्तों पर थूकने वाले युवकों पर कार्रवाई, घर तोड़ने पहुंचा बुलडोजर

 

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी के दौरान थूकने और पाली की कुल्ला कर देने के मामले में प्रशासन ने कड़ा एक्शन लिया है। अब आरोपियों के घर को तोड़ा गया जिसके लिए भारी पुलिस टीम के तैनात किया गया हैं

 

बता दे कि 17 जुलाई को सावन का दूसरा सोमवार था और इस दौरान बाबा महाकाल की सवारी निकाली गई थी, जिसमें कई भक्त शामिल हुए थे। इसी दौरान छत पर खड़े कुछ समुदाय विशेष के तीन युवकों ने भक्तों पर थूक दिया।ढोल-नगाड़ों साथ प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंची। कार्रवाई से पहले बड़ी संख्या में पुलिस बल इलाके में तैनात किए गए है। बता दें, तीन आरोपियों में से दो नाबालिग है जिन्होंने भक्तों के ऊपर थूका था। तीनों को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

 

 

तीनों आरोपियों के खिलाफ आरोपियों के खिलाफ सांप्रदायिक भावना को ठेस पहुंचाने और सद्भाव बिगाड़ने समेत पांच धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

एसपी सचिन शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सावन के दूसरे सोमवार पर बाबा महाकाल की सवारी निकल रही थी। सवारी शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए टंकी चौक पहुंची थी। यहां बहुमंजिला भवन पर तीन युवक खड़े हुए थे। सवारी के गुजरने के दौरान युवकों द्वारा नीचे खड़े भक्तों पर थूका गया।

 

 

इस हरकत को नीचे खड़े कुछ युवकों ने कैमरे में कैद कर लिया था। इस वीडियो में युवक भक्तों पर थूकते और कुल्ला करते हुए नजर आ रहे थे।


By - sagar tv news
20-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.