प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को भेजा ऊपर, फिर निकली गई तीर्थ यात्रा पर

 

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को भेजा ऊपर, फिर निकली गई तीर्थ यात्रा पर

पति का कत्ल कर प्रेमी संग
तीर्थ यात्रा पर चली गई पत्नी


एमपी के अषोकनगर में एक ऐसा षर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया। जिसमंे एक पत्नी नेे अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उपर पहुंचा दिया। इतना ही नहीं वह इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपने प्रेमी के साथ तीर्थयात्रा करने के लिए निकल गई। इस मर्डर का खुलासा तब हुआ, जब परिजनों ने मर्डर की आंषका जाहिर की और पुलिस ने अपनी जांच पडताल तेज की। आखिरकार, पुलिस ने प्रेमी और पत्नि को गिरफतार कर जेल भेज दिया। इन दोनों ने झूठी कहानी सुनाकर पुलिस को भी गुमराह किया था।

 

इस मामले में बताया जा रहा है कि अशोकनगर के शंकरपुर मगरदा में रहने वाले सौरभ जैन की शादी अशोकनगर की ऋचा जैन से हुई थी। 9 साल तक पति-पत्नी हंसी-खुशी रहे। दोनों का एक बेटा भी है। इसी बीच कोरोना काल में ऋचा की दोस्ती फेसबुक पर विदिशा के भटोली में रहने वाले दीपेश भार्गव से हो गई। बाद में ऋचा और दीपेश घर से भाग गए। दो महीने तक दोनों बाहर रहे। इसी दौरान ऋचा ने सौरभ को फोन कर कहा कि दीपेश तुम्हारे बेटे को ठीक से नहीं रखता है। वह वापस अपने घर आना चाहती है।

 

इसके बाद सौरभ पत्नी को साथ रखने के लिए तैयार हो गया। कुछ समय बाद कुछ लोग सौरभ के भाई विनीत जैन के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे। यहां विनीत ने पुलिस को बताया कि हमें आशंका है कि हमारे भाई सौरभ जैन का मर्डर उसकी पत्नी ऋचा और प्रेमी दीपेश भार्गव ने कर दिया है। क्योंकि सौरभ पिछले साढ़े चार महीने से लापता है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। साथ ही ऋचा और दीपेश को गंजबासौदा से हिरासत में ले लिया। दोनों को कोतवाली थाने लाकर पूछताछ की, तो उन्होंने सौरभ का मर्डर करना कबूल कर लिया, लेकिन यह नहीं बताया कि वारदात कैसे की। लेकिन इसकेे बाद भी पुलिस उनसे पूछताछ करती रही और इन आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हमने बालाजी धाम में उस पर धारदार हथियार से हमला कर जान ले ली थी। फिर छत पर बॉडी जला दी। पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां पुलिस को एक कमरे में खून के निशान मिले। छत पर जाकर देखा, तो जलने के निशान नहीं थे। आरोपियों से दोबारा पूछताछ की तो महिला कहने लगी कि डेड बाडी के टुकड़े कर दिए थे। एक-एक कर छत के ऊपर टिन का चद्दर रखकर जलाते गए, लेकिन पुलिस को वहां न तो चद्दर मिली और न कोई सबूत। इस बीच, पुलिस टीम दोनों को साथ लेकर उस दुकान पर पहुंची, जहां से आरोपियों ने धारदार हथियार खरीदना बताया था। दुकानदार ने दोनों को पहचान लिया। इसके बाद दोनों से फिर पूछताछ की, तो कहने लगे कि उसे जला डाला। उसकी राख कर्बला में फेंक दी।

 

कर्बला गए, तो वह कहानी भी सही नहीं निकली। पुलिस ने दोनों से फिर पूछताछ शुरू की। इसके बाद बताया कि तुलसी सरोवर तालाब में डेड बाडी फेंकी थी। बाद में कहा कि नदी में फेंक दी है। इन दोनों जगह भी सुराग नहीं मिला। इस बीच, पुलिस ने ऋचा के बेटे से पूछा तो उसने बताया कि दीपेश ने उससे एक डेड बाडी का अंतिम संस्कार करवाया था। कहा यह तुम्हारे पिता है। उनकी एक हादसे में डेथ हो चुकी है। लेकिन पुलिस को इनकी बातों पर विष्वास नहीं हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कई जिलों में जाकर अज्ञात डेड बाडी के संबंध में जानकारी ली तो शमशाबाद पुलिस ने बताया कि 23 फरवरी को किसी युवक की डेड बाडी मिली थी। जब इस डेड बाडी के फोटो सौरभ के परिजन को दिखाए,

 

तो उन्होंने डेड बाडी की शिनाख्त सौरभ जैन के रूप में की। डेड बाडी मिलने के बाद पुलिस ने जब इनसे सख्ती से पूछताछ की। तो दोनों टूट गए और पूरी कहानी बयां कर दी। ऋचा ने बताया कि बीते फरवरी के महीने में प्रेमी दीपेश के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। मौका तलाश रहे थे, तभी सौरभ के हाथ में चोट लग गई। 21 फरवरी को एक गाड़ी किराए पर ली और उनका इलाज कराने के नाम पर निकल पड़े।

 

विदिशा जिले के शमशाबाद स्थित कोलुआ गांव तक पहुंचे ही थे कि ड्राइवर से गाड़ी रोकने लिए कहा। आगे दूसरी गाड़ी से भोपाल जाने का कहकर ड्राइवर को वापस अशोकनगर भेज दिया। यहां सौरभ को एक खंती के पास ले गए। वहां दोनों ने मिलकर उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद चेहरे पर पत्थर पटक दिया। सौरभ की डेथ के बाद सिरोंज से दूसरी गाड़ी किराए पर ली और वे दोनों तीर्थ यात्रा पर चले गए। वे उज्जैन, अयोध्या, प्रयागराज, खाटू श्याम, भोपाल और इंदौर तक घूमते रहे। बाद में सिरोंज जाकर रहने लगे।


By - sagartvnews
22-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.