गद्दारी का प्रतीक है सांवेर, कमलनाथ बोले-“मैं सांवेर को गोद लेने आया हूं“,प्रियंका के सामने

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसीराम सिलावट पर हमला बोला है। सांवेर में सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि “मैं केवल सांवेर नहीं आया, मैं सांवेर को गोद लेने आया हूं। जो अधिकार छिंदवाड़ा के लोगों का है वो अधिकार सांवेर के लोगों का होगा। मैं गोद लेने की बात सब जगह नहीं कहता हूं, लेकिन सांवेर गद्दारी का प्रतीक है। कमलनाथ 2018 नहीं 2023 का मॉडल है। सबका हिसाब लिया जाएगा। मैं न्याय के लिए आप सबके साथ खड़ा रहूंगा।”

 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की सभा में अपने भाषण की शुरुआत कमलनाथ ने हनुमानजी से की। उन्होंने कहा कि सबसे पहले हम नारा लगाएंगे हनुमानजी की जय…सांवेर का संबंध रामायण के समय से है। 17 तारीख को जो चुनाव है वो केवल एक पार्टी के भविष्य का चुनाव नहीं है। मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है। नौजवान, महिलाओं के भविष्य का चुनाव है। निवेश विश्वास से आता है। 15 महीने के लिए हमारी सरकार थी। मैं भी सौदा कर सकता था। कुर्सी जाती है तो जाए लेकिन मैंने सौदा नहीं किया। नीति और नीयत का परिचय दिया। किसानों का कर्जा माफ किया। बिजली बिल माफ किए, कौन सा पाप किया। अब समय आ गया है। बीजेपी के पास पुलिस पैसा और प्रशासन बचा है। 7 दिन बचे है। फिर कमलनाथ देखेंगे पैसा, पुलिस प्रशासन किधर जाएगा।

 

मोदी-शिवराज जिस स्कूल में पढ़े वो कांग्रेस की बनाया

 

बीजेपी वाले हमसे पूछते हैं कि 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया है, क्या दिया है। मैं बताना चाहता हूं मोदी जी और शिवराज जी जिस स्कूल में गए हैं वो स्कूल-कॉलेज कांग्रेस ने बनाया। शिवराज सिंह जी आपने क्या किया। आपने महंगाई दी, भ्रष्टाचार दिया,बेरोजगारी दी है। घर-घर में शराब दी। मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर है। बेरोजगारी हटाना हमारी प्राथमिकता रहेगी।

 

कांग्रेस प्रत्याशी ने सिलावट के बेटे पर लगाए आरोप

 

बता दें सांवेर से बीजेपी के तुलसीराम सिलावट विधायक हैं। शिवराज सरकार में वे मंत्री भी हैं। सिलावट ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास समर्थकों में से एक हैं। सिलावट को हराने के लिए इस बार कांग्रेस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है, सिलावट को चुनाव हराकर कांग्रेस सिंधिया को भी मैसेज देना चाहती है। सांवेर से कांग्रेस ने रीना बौरासी सेतिया को सिलावट के खिलाफ मैदान में उतारा है। रीना नया चेहरा हैं। सभा में अपने भाषण के दौरान रीना ने भी मंत्री सिलावट के बेटे पर रुपए लेकर खाद दिलवाने का आरोप लगाया।


By - sagar tv news
10-Nov-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.