TOP_10_मध्यप्रदेश : "किस कांड" वाले विवादित डॉ फिर सुर्खियों में

 

 

एमपी के सागर जिले के केंट थाना क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने गैंगरेप कर वीडियो बनाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। केंट थाना प्रभारी सबरजीत सिंह ने बताया कि एक लड़की नए साल पर जीजा के साथ गढ़पहरा के जंगल में घूमने गई थी। जहां चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।


उज्जैन सेंट्रल जेल में सिपाही सुदेश खोड़े की मौत के 11 घंटे बाद भी उनकी पत्नी को पति की मौत की सूचना नहीं दी गई। फोन करने पर पत्नी को सिर्फ इतना बताया गया था कि, सुदेश बीमार हैं, जिनका इलाज इंदौर के एक अस्पताल में चल रहा है। इधर, साथी सिपाहियों का कहना है कि, हम उन्हें सच्चाई बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। हालांकि, सिपाही की मौते के करीब 13 घंटे बाद जब उनका शव घर पहुंचा। तब जाकर उनके परिवार को मौत की जानकारी लगी।

यात्रा के दौरान महिलाओं और बच्चियों से छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए यात्री वाहनों में पैनिक बटन लगाने का प्रस्ताव लाया गया है, पैनिक बटन आपात स्थिति में यात्रियों के काम आएगा। वाहन में छेड़छाड़, अभद्रता या दुर्घटना की स्थिति में कोई भी यात्री पैनिक बटन दबाता है, तो राज्य स्तर पर बनाए जा रहे कंट्रोल रूम और पुलिस हेल्पलाइन पर अलार्म बज जाएगा। पुलिस जीपीएस की मदद से वाहन की लोकेशन ट्रेस करेगी।


छिंदवाड़ा. चांद थाना क्षेत्र में सोमवार रात पिता-पुत्र ने दामाद केसाथ मिलकर पड़ोसी युवक की हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बताया जाता है कि मिंटू का पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र कलीराम साहू व योगेश साहू से किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता था।


ग्वालियर के डबरा में शादी का झांसा देकर एक युवक एक महिला की अस्मत 7 माह से लूटता रहा, ऐसा आरोप महिला ने पुलिस को दी शिकायत में लगाया है । मामला देहात थाना क्षेत्र का है। पीडिता पुलिस थाने पहुंची और महिला अधिकारी उपनिरीक्षक सुमित्रा तिग्गा को आरोपी द्वारा किए गए कृत्य से अवगत कराया। पुलिस ने महिला से लिए आवेदन के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

संघर्षों का डटकर सामना करना ही जिंदगी है ये बात आपने अक्सर सुनी होगी और इसकी जीती जागती मिसाल है महिला बस कंडक्टर सरोज राय । सरोज डिंडौरी जिले की पहली महिला बस कंडक्टर हैं जो बीते 17 साल से पूरी ईमानदारी से अपने काम को अंजाम दे रही हैं।


सेना पुलिस में दूसरी बार युवतियों की भर्ती होने जा रही है। 10 पदों के लिए जबलपुर भर्ती जोन के तहत चार राज्यों की 1800 उम्मीदवारों को बुलावा पत्र भेजा गया है। यानी एक पद पर 180 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमाएंगी। भर्ती की तैयारियां सेना के मुख्यालय भर्ती जोन कार्यालय के द्वारा की जा रही हैं। जम्मू एंड कश्मीर राइफल्स रेजीमेंट सेंटर में 29 जनवरी से 3 फरवरी के बीच भर्ती रैली आयोजित होगी।


करीब 2 साल पहले किस कांड को लेकर सुर्खियों में आए विवादित डॉ. राजू निदारिया एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उन्हें मिलने वाला प्रमोशन है। स्वास्थ्य विभाग ने किस कांड के विवादित डॉक्टर राजू निदारिया को शाजापुर का सीएमएचओ बना दिया है, जिसे लेकर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर भाजपा और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर निशाना साधा है।


पुलिस अधीक्षक दमोह के निर्देशन में और बटियागढ़ पुलिस नगर निरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम की बड़ी कार्यवाही, एक खेत से पकड़े गए 30 किलो वजनी 41 नग गांजे के पेड़, आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी पुलिस।


कंगना रनोट (kangana ranaut) बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जयललिता की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब वे अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना भोपाल पहुंच रही हैं। वे और बैतूल में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में हिस्सा लेंगी।


By - Anuj Goutam
08-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.