TOP_10_मध्यप्रदेश : युवक-युवती को गोली मारी, कार का पीछा कर किया डबल मर्डर

 

 

सीहोर जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र स्थित नर्मदा नदी के बांद्राभान घाट पर परिवार के साथ पिकनिक मनाने आएं मामा , भांजे नहाते समय नदी में डूब गए । रविवार रात चली सचिंग में एक का शव तो मिल गया , लेकिन दूसरे का कोई पता नहीं चल सका है । जिसे तलाशने सचिंग जारी है।


MP के बेतूल जिले में खेल खेल में एक बड़ा हादसा हो गया और दो बच्चों की जान चली गई । जिले के गंज थाना क्षेत्र के हमलापुर में गंगू डोह में नहाने गए 4 बच्चों में से दो की डूबने से मौत हो गई ।आज सुबह पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से दोनों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

कटनी जिले के बहोरीबंद थाना क्षेत्र में दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए। दो ट्रक चालकों ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पांच बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें से तीन की दर्दनाक मौत हो गई है। इन हादसों के बाद से ग्रामीणों में खासा आक्रोश जताया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला।


देवास में शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन का टीका लगवाने वाले शहर के नामी डॉक्टर योगेश वालिंबे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ. वालिंबे और उनकी पत्नी इंदौर के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं। अब प्रशासन डॉ. वालिंबे की कॉन्टैक्ट लिस्ट निकाल रहा है क्योंकि वो कोरोना टीकाकरण के दौरान सांसद महेन्द्र सोलंकी,विधायक गायत्री राजे, कलेक्टर चंद्रमौलि शुक्ला समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से भी मिले थे।


एमपी के चित्रकूट में कार का पीछा करके युवक-युवती की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज  मामला सामने आया है। हत्यारों ने आल्टो कार का पीछा किया। इस चक्कर में कार पलट गई। इसके बाद हत्यारों ने युवक- युवती को गोली मारी। हत्यारों ने युवक को वाहन से रौंद भी दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। लड़की के कमर में गोली लगी है। घटनास्थल से कारतूस का खाली खोखा मिला है। युवती का नाम प्रिया सिंह है और उसकी उम्र 25 वर्ष के करीब है। प्रिया सतना के विराटनगर की रहने वाली है।

मध्य प्रदेश के अनेक हिस्सों में कौओं के साथ अन्य पक्षियों की मौत हो रही है, राज्य के बड़े हिस्से में कौओं और अन्य जंगली पक्षियों की मौत का सिलसिला जारी है। छतरपुर जिले के हरपालपुर में भी मृत पाए गए कौओं में एच5एन8 वायरस की पुष्टि होने के साथ प्रदेश में बर्ड फ्लू से प्रभावित जिलों की संख्या 28 हो गयी है।


दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर चंबल संभाग आए भाजपा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए मुरैना में होने वाली कांग्रेस की महापंचायत को लेकर सिंधिया ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। सिंधिया ने कहा कि जिस कांग्रेस ने प्रदेश के एक एक भी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया वो कांग्रेस अब किसानो के समर्थन में महापंचायत के नाम पर नौटंकी करेगी।


 ‘तेवर प्राचीन पुरातन नगरी है। आसपास के कई किमी इलाके में खेतों में भी पुरासम्पदा निकलती है। इनको संजोकर रखने के लिए त्रिपुरसुंदरी मंदिर के समीप पुरातत्व संग्रहालय बनाया जाएगा। जबलपुर पहुंचे केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल ने ये सौगात दी । उन्होंने त्रिपुरसुंदरी मंदिर के समीप पुरासम्पदा की तलाश के लिए उत्खनन शुरू करने के लिए भूमिपूजन कर शुरुआत की।

रतलाम जिले के सैलाना से कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे महिला एसडीए कामिनी ठाकुर को सरेआम धमकी देते हुए कह रहे हैं कि आप महिला हैं, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता। कांग्रेसी विधायक कृषि बिलों के खिलाफ  प्रदर्शन के बाद प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपना चाहते थे। इसी दौरान जब महिला एसडीएम को ज्ञापन लेने में बाहर आने में थोड़ी देर हो गई तो विधायक जी ने अपनी भड़ास एसडीएम पर निकालकर सरेआम धमकी दे डाली।


सतना जिले की मैहर सीट से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर पार्टी लाइन से इतर जाते हुए बयानबाजी की है. उन्होंने रविवार को उचेहरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अलग विंध्य प्रदेश की अपनी मांग दोहराई. शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें राजधानी भोपाल तलब किया था. इसके बाद माना जा रहा था कि मैहर विधायक पार्टी लाइन फॉलो करेंगे लेकिन उन्होंने मन में कुछ अलग ठान रखी है। 

 

 


By - Anuj Goutam
18-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.