TOP_10_मध्यप्रदेश : युवती का मर्डर मामला, पति के जाते ही प्रेमी को बुला लेती थी || STVN INDIA ||

 

हाईवे पर वाहन पलटा, 5 की मौत
शिवपुरी जिले के नरवर से लोडिंग वाहन में सवार होकर दो परिवारों के लोग ग्वालियर आ रहे थे। घर पहुंचने की जल्दबाजी में चालक लोडिंग वाहन तेजी से चला रहा था। जौरासी घाटी पर अचानक चालक को झपकी लगी और गाड़ी बेकाबू होकर 3 बार पलटी खाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन में रखी गेहूं की बोरियों के नीचे दबकर 5 लोगों की मौत हो गई है,


शादी के नाम पर धोखाधड़ी
प्रेम प्रसंग और शादी के नाम पर 80 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एमआर-5 के समीप खंडेलवाल नगर निवासी ठेकेदार दीपक भावसार ने चिमनगंज थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट की है। पुलिस ने युवती समेत उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


अंधविश्वास की हद कर दी
राजगढ़ से 15 किलोमीटर दूर चाटूखेड़ा मंदिर परिसर में दो महिलाओं के शरीर में कथित देव परियों के आने से बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते सैकड़ों महिला-पुरुष मंदिर परिसर के बाहर इकट्ठे हो गए। जानकारी के अनुसार इन परियों ने ग्रामीणों के ऊपर पानी छिड़क कर इन्हें मंदिर का जल पीने को कहा। ग्रामीणों से कहा- यह जल पी लो, किसी को कोरोना वायरस छू भी नहीं सकेगा।

 

एमपी 12वीं बोर्ड परीक्षा भी रद्द
केंद्र सरकार द्वारा सीबीएसई 12वीं की परीक्षा कैंसिल होने के बाद अब मध्य प्रदेश में 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द कर दी गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि बच्चों पर परीक्षा का मानसिक बोझ डालना उचित नहीं है। उन्होंने कहा है कि रिजल्ट आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर बनेगा या अन्य कोई तरीका है, यह तय करने के लिए मंत्री समूह गठित किया गया है।

थाने से डकैत फरार
सतना जिले के बरौंधा थाना पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां बरौंधा थाना प्रभारी आरक्षक की जन्मदिन पार्टी में मशगूल रहे। उधर 20 हजार के इनामी डकैत का साथी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। अब पुलिस की कई टीमें जंगल में सर्चिंग कर रही है।

संदिग्ध हालत में महिला-पुरुष पकड़े
कटनी जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित हेवंस फैमिली स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने जब स्पा सेंटर में दबिश दी तो वहां पर दो महिलाएं और तीन युवक आपत्तिजनक स्थित में मिले। स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली हैं। पुलिस ने आरोपियों पर FIR कर हिरासत में लिया है।

MP में कई जगह बारिश
मध्यप्रदेश में प्री-मानसून की आहट होने लगी है। प्रदेश के हिस्सों में बुधवार को बारिश हुई। रात में भोपाल और उज्जैन में बारिश शुरू हो गई। मंदसौर जिले के सीतामऊ में तेज आंधी के साथ जमकर ओलावृष्टि हुई। वहीं, सागर में भी बारिश हुई। छिंदवाड़ा में दोपहर बूंदाबांदी हुई।

जेल के बाहर हंगामा
इंदौर में लॉकडाउन के दौरान ठेला लगाकर सब्जी बेचने के मामले में 30 मई को पुलिस ने जिन 208 लोगों को गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल भेजा था, उनकी रिहाई को लेकर मंगलवार रात परिजनों ने हंगामा किया और जल्दी छोड़े जाने की मांग की। हालांकि वारंट लेट आने के कारण यह स्थिति बनी थी। रात को 60 लोगों को तो कुछ को बुधवार सुबह रिहा किया गया।

डॉक्टर्स का कफन ओढ़कर प्रदर्शन
प्रदेश में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर संकट अब बढ़ गया है। जूडा ने सरकार पर हड़ताल को खत्म करने के लिए हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया है। इसके विरोध में बुधवार को जूनियर डॉक्टरों ने गांधी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) में कफन ओढ़कर प्रदर्शन किया। जूनियर डॉक्टर बोले- अब कफन ओढ़ने के अलावा दूसरा रास्ता नहीं है।

पति के जाते ही प्रेमी को बुलाती युवती
सीहोर में ट्रेन में हुई युवती की हत्या को लेकर पूछतांछ में कपिल ने खुलासा किया है कि, 27 वर्षीय मुस्कान हाड़ा ने छह वर्ष पहले रिक्शा चालक कपिल यादव से लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय बाद ही मुस्कान ने किरायेदार सागर से दोस्ती कर ली, छुप छुपकर मुलाकातें होने लगी। जैसे ही कपिल रिक्शा चलाने जाता मुस्कान और सागर मुलाकातें शुरु कर देते थे। समझाईस पर मुस्कान ने उस पर ही दहेज का मामला दर्ज करवा दिया था।


By - Sagar Tv News
03-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.