TOP_10_मध्यप्रदेश में धरती फटी लोगों में दहशत || STVN INDIA ||

 

दुल्हन घर, दूल्हा हवालात में
रीवा में दूल्हा जिस समय 7 फेरे ले रहा था, उसी समय पास के थाने में उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हो रहा था। उसने एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। वह चोरी-छिपे 26 जून को दूसरी लड़की से शादी कर रहा था। युवती अपने परिवार के साथ शादी रुकवाने मंडप पहुंच गई। दूल्हे ने युवती को भगा दिया। युवती थाने पहुंची और FIR दर्ज करा दी।


जनपद CEO ने किया सुसाइड केस
खरगोन की भीकनगांव जनपद सीईओ राजेश बाहेती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह भीकनगांव पहुंचे इंदौर निवासी परिजन ने कहा कि ये आत्महत्या नहीं है, उनकी हत्या हुई है। वहीं सुसाइड नोट को लेकर खरगोन एसपी ने स्वीकार किया कि मौके से सुसाइड नोट मिला है लेकिन तथ्यों की जांच के बाद ही खुलासा करेंगे।

जीजा के भाई की मौत
छतरपुर जिले के नौगांव में एक लड़की ने इस बात को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली कि उसके जीजा के छोटे भाई को सांप ने काट लिया जिसकी बजह से उसकी मौत हो गई थी और सूचना सुनते ही लड़की ने अपने घर के एक कमरे में पंखा से फांसी का फंदा बनाकर सुसाइट कर लिया

80 दिन बाद महाकाल के दर्शन
उज्जैन में 80 दिन बाद सोमवार से श्रद्धालु महाकाल के दर्शन करने लगे हैं। सुबह से ही श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच गए, श्रद्धालुओं को मंदिर के गर्भगृह और नंदी हॉल में प्रवेश की अनुमति नहीं है। पहले दिन 3500 श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया गया।

MP में डीजल की भी सेंचुरी
मध्यप्रदेश में डीजल के दाम सेंचुरी लगा चुके हैं। अनूपपुर जिले में पहली बार डीजल के दाम सोमवार को 100.25 रुपए प्रति लीटर बिका। इसके अलावा छिंदवाड़ा और बालाघाट बॉर्डर पर 100 रुपए के करीब डीजल के दाम पहुंच चुके हैं।


कांग्रेस नेता ने पद से दिया इस्तीफा
मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता और कांग्रेस राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा ने कांग्रेस के लीगल सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके लिए उन्होंने 25 जून को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इसकी जानकारी खुद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर दी है।

गृह मंत्री और पवैया की मुलाकात
सोमवार को सुबह प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिलने पूर्व मंत्री और हिंदूवादी कट्टर बीजेपी नेता माने जाने वाले जयभान सिंह पवैया पहुंचे। दोनों के बीच बंद कमरे लगभग आधा घंटा बातचीत हुई। हालांकि बाहर आकर दोनों ने इसे सामान्य शिष्टाचार मुलाकात कहा लेकिन एक बार फिर राजनीतिक पंडितों के कान खड़े हो गए हैं।

BJP में नेता आमने सामने
मध्यप्रदेश में भाजपा के दो सीनियर नेता एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं। पूर्व मंत्री रंजना बघेल और धार सांसद छतर सिंह दरबार के समर्थक आपस में भिड़ गए। मामला 25 जून को मीसाबंदियों के सम्मान कार्यक्रम के समय का है। दो दिन बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

भिंड में धरती फटी
भिंड जिले के पावई थाना क्षेत्र में ईंगरी व बगलुरी गांव में जमीन फटने से लोग भयभीत हैं। यहां दो जगह जमीन में डेढ़ से दो फीट गहरी दरारें आ गई हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक, ये भू-स्खलन है जो जलस्तर कम होने के कारण होता है।

 

जिंदा आदमी की शवयात्रा
धार जिले के सरदारपुर में बारिश न होने की वजह से आम आदमी के साथ-साथ किसान भी बेहद परेशान हैं ऐसे में सरदारपुर के लोगों ने इंद्रदेव को मनाने के लिए एक जीवित शख्स की शव यात्रा निकाली, गांव के लोगों ने मुकेश भाबर नाम के शख्स को अर्थी पर लिटाया और पूरे इलाके में उसकी शवयात्रा लेकर घूमे,


By - Sagar Tv News
28-Jun-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.