TOP_10_मध्यप्रदेश : डांस सिखाने के बहाने ले जाकर नबालिग से रेप || STVN INDIA ||

 

बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 3 की मौत
झाबुआ के थांदला-बदनावर स्टेट हाईवे पर गुरुवार को बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 3 की जान चली गई। 36 सीटर बस करीब 100 यात्रियों को बिठाकर तेज गति से दौड़ रही थी। मोड़ पर अचानक से ट्रक और बस आमने-सामने आ गए थे

MP में हाथियों ने मचाया आतंक
छत्तीसगढ़ से भटक कर आए जंगली हाथियों ने मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में आतंक मचा दिया है। अनूपपुर जिले के बेलगांव में हाथियों ने 6 साल के मासूम समेत तीन लोगों की जान ले ली है। यहां खेत में बनी झोपड़ी में पति-पत्नी अपने 6 साल के पोते के साथ सो रहे थे।

रीवा में दो दोस्तों की हत्या
रीवा जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। दोनों दोस्त थे और तीन दिन पहले एक साथ घर से निकले थे। एक दोस्त का शव मंगलवार सुबह भलुआ रामनई गांव की मुरुम खदान के पास मिला था। पुलिस को दूसरे दोस्त पर ही हत्या का शक था, लेकिन 48 घंटे बाद उसका शव भी मिल गया। दोनों की हत्या में एक जैसा तरीका इस्तेमाल किया गया है।

बाप ने बेटे को जहर पिलाया
बैतूल जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने चार साल के बच्चे को जहर पिलाकर खुद भी पी लिया। जहर पीने से पिता की मौत हो गई है, वहीं बेटा अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। पति 300 किमी दूर पीथमपुर से अपनी पत्नी से मिलने आया था। पत्नी के नहीं मिलने से दुखी होकर उसने यह कदम उठाया।


 ट्रैक्टर की टक्कर में छात्रा की मौत
सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम कांटी में स्कूल जाने के लिए बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़ी छात्रा को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। घटना में घायल छात्रा की अस्पताल में मौत हो गई। घटनाक्रम होते ही ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। मार्ग पर जाम लगा और बस में तोडफ़ोड़ कर दी।


उज्जैन में भीख मांगने का गजब तरीका
उज्जैन में शिप्रा नदी के किनारे रामघाट पर भीख मांगने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मां-बाप ही बेटे को अपाहिज बताकर भीख मंगवा रहे थे। बच्चे के पैर में बड़ी पट्‌टी बंधी थी और व्हीलचेयर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और पट्‌टी हटाकर बच्चे को दौड़ने के लिए कहा तो वह दौड़ पड़ा।

डांस सिखाने के बहाने दुष्कर्म
हरदा जिले में एक युवक ने कक्षा 6वीं में पढ़ने वाली मासूम के साथ दरिंदगी की। आरोपी 13 साल की छात्रा को डांस सिखाने के बहाने सुनसान इलाके में खंडवा बायपास पर झाड़ियों में ले गया था। वहां उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया ,



कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का गुस्सा
श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू सिंह जंडेल बाढ़ पीड़ितों को अनाज नहीं मिलने पर तहसीलदार पर भड़क गए। एक अफसर से वे तू तड़ाक वाली भाषा पर उतर आए। MLA ने कहा, कैसा तहसीलदार है तू। तूने भ्रष्टाचार मचा रखा है श्योपुर के अंदर। तू 500- 500 रुपए में बिकने वाला तहसीलदार है।

उपचुनाव से पहले किसानों का बिगुल
खंडवा लोकसभा उपचुनाव से पहले अधूरी व स्वीकृति के लिए लंबित पड़ी नहर व सिंचाई योजनाओं को लेकर किसानों ने विरोध जताया। गुरुवार को ट्रैक्टर रैली निकालकर किसानों ने प्रदर्शन किया। ‘नहर नहीं तो वोट नहीं’ का नारा देकर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। ट्रैक्टर रैली गुरु गोविंदसिंह स्टेडियम से कलेक्टोरेट पहुंची।

इंदौर आए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान गुरुवार शाम करीब 4 बजे इंदौर पहुंचे। एयरपोर्ट पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की। बैठक और कार्यक्रम के बाद खजराना गणेश मंदिर पहुंचे और प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए पूजा-अर्चना आशीर्वाद लिया।


By - Sarag tv news
26-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.