TOP_10_मध्यप्रदेश : स्कूल बस से उतरते ही छात्रा का अपहरण, फिर रेप किया || STVN INDIA ||

 

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत
सागर में सोमवार को साईंखेड़ा पामाखेड़ी के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं पति और दो बच्चे घायल हुए है। लोगों की सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल मे भर्ती कराया।


गाय हटाते समय ट्रक ने कुचल दिया
मुरैना के माता बसैया थाना क्षेत्र में दिनेश जाटव को ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के समय दिनेश सड़क पर बैठी गाय को हटा रहा था। आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयो ने ग्रामीणों को चक्काजाम खुलवाने के लिए समझाया


गुना में अनियंत्रित होकर नाले में गिरी बस
गुना में राघोगढ़ जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटी खाकर नाले में जा गिरी। दुर्घटना में तीन सवारी घायल हो गईं, जिन्हें उपचार के लिए राघोगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी सवारियों को सकुशल बस से बाहर निकाल लिया गया

सीधी में बिजली गिरने से बच्चे की मौत
सीधी जिले के धनहा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से गंभीर रूप से झुलसे बच्चे की सोमवार को मौत हो गई। बच्चे मवेशी लेकर खेत गया था। जहां रविवार को बारिश के साथ गिरी बिजली की चपेट में बच्चा आ गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर से हालत गंभीर में उसे मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया था


रीवा में फिर बेरहमी से पिटाई
रीवा में एक बार फिर बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। मामला चोरहटा इलाके का है। यहां जब कांग्रेस की रैली निकल रही थी, तब रोड पर तीन लड़के एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे। रैली में शामिल एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया।मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।


बस से उतरते ही छात्रा का किडनैप
राजगढ़ में 8वीं क्लास की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले स्कूल बस से उतरने के बाद छात्रा का अपहरण किया। फिर अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने इस दौरान किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे डरी बच्ची करीब 13 दिन तक चुप रही।

पानी के तेज बहाव में बाइक सवार बहे
खंडवा में तेज बारिश होने से शहर की सड़कें जलमग्न हुई तो तीन पुलिया में बहाव आ गया। पुलिया से निकल रहे बाइक सवार चाचा ससुर और दामाद पानी में बह गए। पुलिस के मुताबिक दामाद रविंद्र दोहरे को आगे जाकर निकाल लिया गया। चाचा ससुर की तलाश जा रही है।

जिंदगी की जंग हार गई सागर की साक्षी
साल 2020 में सीबीएसई बोर्ड में कक्षा 12वीं में 96 प्रतिशत अंक लाने वाली सागर की प्रतिभाशाली छात्रा साक्षी राजौरिया अंतत: करीब डेढ़ साल तक चले ईलाज के बाद जिंदगी की जंग हार गई। साक्षी को सिस्टेमेटिक लूपूस अर्थेमाटोसस एसएलई की बीमारी थी। इसके उपचार के लिए सागर की जनता ने भरपूर सहयोग दिया।

जंगल सफारी में टाइगर का पंच!
पेंच टाइगर रिजर्व सिवनी में रोमांच के साथ रोंगटे खड़े करने वाला नजारा सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बाघ पर्यटकों की जिप्सी के पास आ गया। पर्यटकों को बाघ का अच्छे से दीदार करवाने ड्राइवर और गाइड ने उनकी जान को जोखिम में डालते हुए बाघ का रास्ता रोक लिया।


उमा भारती के बिगड़े बोल
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे ब्यूरोक्रेसी को लेकर विवादास्पद बयान दे रही हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि ब्यूरोक्रेसी हमारी चप्पल उठाती है। यह कौम तो हमारी चप्पलें उठाने वाली होती है। ब्यूरोक्रेसी नेताओं को घुमाती है, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।


By - Sarag tv news
20-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.