TOP_10_मध्यप्रदेश : चरित्र शक में पत्नी का मर्डर || STVN INDIA ||

 

गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत
कटनी में सीवर लाइन प्लांट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में दो मासूम डूब गए। करीब 5 घंटे चले रेस्क्यू में दोनों के शवों को गड्ढे से निकाल लिया गया। हादसे के बाद से परिजनों और क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि प्लांट का गड्ढा रहवासी क्षेत्र में नहीं खोदा जाता, तो यह हादसा नहीं होता।


बस ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत
दतिया में सोनागिर तिराहे हाईवे रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार एक युवती की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमॉर्टम के करवाया । घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक साथ 4 अर्थियां देख फफक पड़े लोग
रायसेन के सुल्तानपुर निवासी वंशकार परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पहले मां को खोया, उसके बाद पिता की अस्थि विसर्जन कर वापस आ रहे 14 परिजनों में से 4 लोगों की रीवा में कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। रविवार सुबह 7 बजे गौर मोहल्ले में एक ही घर से एक साथ चार अर्थी उठीं।

गड्ढो ने ली छात्रा की जान
साफ-सुथरे शहरों में नंबर-वन इंदौर में पानी में डूबे सड़क के गड्‌ढे ने छात्रा की जान ले ली। हादसा रिंग रोड पर शनिवार रात 8 बजे हुआ। छात्रा सरिता रणदा की गड्ढ़े में गिरने से मौत हो गई। सरिता, उसकी फ्रेंड सुजाता अपने मुंहबोले भाई राहुल के साथ एक्टिवा से आ रही थी।

ग्वालियर में बवाल के बाद पुलिस तैनात
ग्वालियर में गुर्जर-प्रतिहार वंश के सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा की सुरक्षा में 500 जवानों को लगाया गया है। शनिवार रात को हुए उपद्रव के बाद रविवार को सुबह से ही पुलिस अलर्ट है। चिरवाई नाका को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है।

माफिया का 2 करोड़ का बंगला ढहाया
जबलपुर में पुलिस-प्रशासन और नगर निगम की टीम ने शराब माफिया टिंकू सोनकर पर बड़ी कार्रवाई की। रविवार सुबह उसके 2 करोड़ का आलीशान बंगला ढहा दिया। किसी तरह का बवाल न हो, इसके लिए दो एएसपी, 110 पुलिस कर्मियों, 50 से अधिक नगर निगम कर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ये कार्रवाई हुई।


5 आरोपियों ने 11 माह तक किया दुष्कर्म
अशोकनगर जिले के कदवाया गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ 5 लोगों नें कई 11 माह तक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के नौ महीने बाद किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया। नवजात के जन्म के कुछ समय बाद पीड़िता ने उस बच्ची को एक कुएं में फेंक दिया।

चरित्र शंका में पत्नी की हत्या
गुना के सिरसी इलाके में एक महिला की उसके घर में ही हत्या कर दी गई। रविवार को महिला का शव उसके ही घर में मिला। पुलिस महिला के पति पर ही हत्या की आशंका जता रही है। एक-दो दिन पहले ही उसका पति मायके से उसे लेकर आया था


मंदिर के गेट पर नाची युवती
एक युवती ने मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी... गाने पर डांस किया है। वीडियो छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब इसका विरोध भी शुरू हो गया है। हिंदूवादी संगठनों ने लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराना शुरू कर दिया है।

बेटों से बढ़कर बेटियां कर सकती हैं काम
मुरैना अंचल में बदलाव हो रहा है। इस बदलाव की शुरुआत भले ही पढ़े-लिखे वर्ग से हो रही है, लेकिन उम्मीद है कि गांवों तक में होगी। हाल ही में शहर की बेटी नंदिनी अग्रवाल ने देश की चार्टेंड एकाउंटेट की प्रतिष्ठित परीक्षा में देश में पहली रैंक लाकर इसकी शुरुआत कर दी है

 

 


By - Sarag tv news
26-Sep-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.