TOP_10_मध्यप्रदेश : माँ ने बेटे की चाह में मासूम का मर्डर किया || STVN INDIA ||

 

स्कूल बस पलटी, ड्राइवर की मौत
बड़वानी जिले के अंजड़ में शनिवार सुबह अंजड़ पब्लिक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के नीचे दबने से ड्राइवर मनीष की मौत हो गई। बस में करीब 20 बच्चे सवार थे। 5 बच्चे घायल हुए हैं। ड्राइवर ने क्लीनर को बस की स्टेयरिंग थमा दी थी और खुद गेट पर खड़ा हो गया।

शराब के लिए पत्नी की हत्या
भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में पति ने पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। शराब के नशे में आरोपी पत्नी को तीन घंटे तक डंडे से पीटता रहा। बेटियां पिता से मां पर रहम करने को मिन्नतें करती रहीं, लेकिन वह नहीं माना। महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


बैतूल में एमआर की मौत
बैतूल के गौठाना इलाके में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की लोहे की ग्रिल में गर्दन फंसने से मौत हो गई। घर में बाइक पार्क करते समय वह असंतुलित होकर ग्रिल पर गिर गया। जिस वजह से दम घुटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

पीछे से मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ा दम
भोपाल रोड पर सोनकच्छ के गंधर्वपुरी के पास बोरवेल मशीन के पीछे बाइक से जा रहे मशीन के मालिक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दे बोरवेल मशीन के मालिक बोरवेल मशीन के पीछे बाइक से पीपलरावां की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से वाहन ने टक्कर मार दी।

जादू टोने के शक में चले डंडे
शाजापुर जिले के मक्सी थाना क्षेत्र के नई आबादी इलाके में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दाेनाें ने एक-दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाई। मारपीट में शामिल एक महिला ने भी सड़क पर एक व्यक्ति को न सिर्फ पीटा, उसे घसीटा भी। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है



बेटे की चाह में मासूम की हत्या
उज्जैन में 3 महीने की मासूम के कत्ल के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक स्वाति बेटा चाहती थी। वीरति के जन्म के बाद से ही उसे नफरत करने लगी थी। फिलहाल कोर्ट ने आरोपी मां को 24 घंटे की पुलिस रिमांड पर सौंपा है।


मजिस्ट्रेट चेकिंग में मंत्री पुत्र की गाड़ी पकड़ी
सागर में शनिवार को वाहनों की मजिस्ट्रेट चेकिंग की जा रही थी।शाम जिला पंचायत तिराहे पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बेटे आकाश राजपूत की कार चेकिंग के दौरान रोकी गई। चेकिंग में मौजूद न्यायाधीश ने गाड़ी के कागज दिखाने का बोला, कागज देखने के बाद जाने दिया

आदिवासी बना और बेच सकेंगे महुआ शराब-CM
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हेरिटेज योजना के तहत मध्यप्रदेश में सरकार आदिवासियों को खुद और बेचने के लिए भी महुआ शराब बनाने की परमिशन देगी। यह बात सीएम ने शनिवार को नेपानगर विधानसभा की धुलकोट तहसील के ग्राम बोरी में आयोजित चुनावी सभा में कही।

अक्षय कुमार ने जारी किया फिल्म का पोस्टर
उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के बाद फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग मूवी OMG-2 के पोस्टर जारी किए। सोशल मीडिया पोस्ट में अक्षय ने लिखा- कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय...। OMG-2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।

खंडवा उपचुनाव में कल राजा-महाराज
खंडवा उपचुनाव में रविवार को मध्यप्रदेश राजनीति के राजा-महाराज चुनाव प्रचार पर रहेंगे। एक-दूसरे के कट्‌टर घुर विरोधियों का यह पहला चुनावी दौरा रहेगा। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 3-3 सभाएं लेंगे।


By - Sarag tv news
23-Oct-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.