शादीशुदा महिला ने दूसरी कर ली शादी | TOP_10_मध्यप्रदेश 19/11/2021 || STVN INDIA ||

 

दुर्घटना में 1 की मौत, 34 घायल
सागर के गौरझामर थाना क्षेत्र स्थित सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर नीम वाली घाटी पर पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में पिकअप में सवार बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं 34 लोग घायल हुए हैं। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

कार पलटने से युवक की मौत, 4 घायल
दमोह जिले में बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बड़ी चिराई टेक के पास हुए एक सड़क हादसे में हटा निवासी एक युवक की मौत हो गई है। घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 1.30 बजे की है। युवक अपने जीजा और अन्य साथियों के साथ एक कार से लगुन कार्यक्रम संपन्न कराने के बाद वापस अपने घर आ रहे थे

दूल्हे-दुल्हन की कार पर फायरिंग
भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में निकाह के बाद दूल्हे-दुल्हन की कार पर मोपेड सवार अज्ञात बदमाशों ने कट्‌टे से फायरिंग कर दी। बदमाशों ने दो फायर किए। एक गोली कार के गेट पर लगी, जबकि दूसरी गोली गाड़ी में धंस गई। हमले के दौरान दूल्हा-दुल्हन कार में ही बैठे थे।

बारातियों से भरी बस पलटी
दमोह जिल के हटा थाने के भटिया कुटरी मार्ग पर शुक्रवार को बारातियों से भरी बस पलट गई। हटा के खेरी जमुनिया से बारात मड़कोले जा रही थी। भटिया से तीन किलोमीटर कुटरी के पास बस की स्टेयरिंग फेल हो जाने से बस असंतुलित हो गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक घायल हो गए, जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ASI की ड्यूटी के दौरान मौत
बड़वानी जिले के राजपुर में पुलिसकर्मी की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई। एएसआई स्थाई वारंटी को पकड़ने पुलिस के मोबाइल वाहन से गए थे, जहां उन्होंने रास्ते में अंतिम सांस ली। उन्हें साथी अस्पताल लेकर आए, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।

बदमाशों ने मचाई तोड़फोड़
ग्वालियर में व्यापारी से मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ का VIDEO सामने आया है। इसमें 6-7 सिरफिरे लड़के एक दुकान के कांच के दरवाजे पर लाठी-डंडे बरसा रहे हैं। दुकान मालिक को बेरहमी से पीट रहे हैं। यह वीडियो डीडी नगर की एक कपड़े व शूज शॉप का है। हमलावर इस बात से नाराज थे कि उनको मुफ्त में कपड़े और जूते नहीं दिए गए।


भिंड में महिला ने की दो शादी
भिंड में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। पत्नी ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। पहले पति से हर महीने भरण-पोषण भी लेती रही और दूसरे पति के साथ रहने लगी। दूसरी शादी की बात जब पहले पति को पता चली तो वह थाने पहुंच गया। पुलिस ने महिला और उसके दूसरे पति को भी बुला लिया। थाने में डीएसपी पूनम थापा से पहले पति ने कहा- मेरी पत्नी वापस करा दो।


टाइगर स्टेट में फिर मिला एक और बाघ का शव
उमरिया जिले में बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के धमोखर रेंज के कक्ष क्रमांक पी-145 में 10 साल के युवा नर बाघ का शव शुक्रवार दोपहर देखा गया। युवा की बाघ की मौत पर टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने एक बार फिर आपसी संघर्ष का राग अलापा है। प्रबंधन के अधिकारियों का कहना है परासी गांव के पास वनक्षेत्र में बाघ की मौत की दो बाघों के बीच संघर्ष से हुई है।


पीएम नरेंद्र मोदी खजुराहो पहुंचे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अल्प प्रवास पर भारतीय वायु सेना के विमान से दोपहर 2 बजे छतरपुर के खजुराहो के विमानतल पहुंचे। हवाई अड्‌डे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद विष्णुदत्त शर्मा व छतरपुर के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने पीएम की अगवानी कर स्वागत किया। यहां से पीएम वायु सेना के हेलीकॉप्टर से उत्तर प्रदेश के महोबा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।

 कमलनाथ बोले- किसानों की जीत हुई
तीनों किसान कानून वापसी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि पिछले 1 साल से अधिक समय से देश भर के लाखों किसान भाई सड़कों पर आंदोलन कर रहे थे। सरकार से इन क़ानूनों को वापस लेने की गुहार लगा रहे थे। बारिश, ठंड, भरी गर्मी में भी वह इस कानूनों के विरोध में सड़कों पर डटे रहे। तीनों कानून वापस लेना यह किसान भाइयों की जीत है।


By - Sarag tv news
19-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.