गरीब मजदूर ने मांगी मजदूरी तो कलम कर दिया उसके हाथ | TOP_10_मध्यप्रदेश 22/11/2021 || STVN INDIA ||

 

हादसे में जीजा-साले की मौत
अशोकनगर के विदिशा रोड पर टोल टैक्स के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। साले को प्राथमिक इलाज मे बाद भोपाल रैफर किया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। एक साथ दोनों युवकों की मौत होने से दो परिवारों में मातम पसर गया।


मामा भांजे की वाहन ने कुचला, मौत
सागर जिल के मालथोन थाना क्षेत्र में भारी वाहन के कुचलने से मामा भांजे की दर्दनाक मौत हो गई, बता दे की बाइक सवार मामा भांजे मालथोन जा रहे जो रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर मर्ग कायम किया है।  
 

ग्वालियर में चौकीदार की हत्या
ग्वालियर में सबमर्सिबल पंप बनाने की फैक्ट्री के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने चौकीदार को फैक्ट्री के सर्वेंट रूम के बाहर पकड़ा। वहां से घसीटकर अंदर ले गए। अंदर उसका गला रेतकर मार डाला। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। हत्यारे फैक्ट्री में लगे CCTV कैमरे की DVR ही निकाल ले गए हैं

किसान की सड़क हादसे में मौत
छतरपुर में सोमवार को सड़क हादसे में एक किसान की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब किसान मोटर पंप सुधरवाकर गांव लौट रहा था। बाइक पर बंधा पंप ढीला हुआ तो वह रास्ते पर खड़े होकर उसे कसने लगा, इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवारों ने टक्कर मार दी


रास्ते के विवाद में वृद्धा की हत्या
जबलपुर में बेलखेड़ा थाने से 6 किमी दूर झलोन गांव में चौधरी और झारिया परिवार में रास्ते को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। झारिया परिवार ने चौधरी परिवार के लोगों पर फरसा व कुल्हाड़ी से वार कर 60 वर्षीय जिज्जोबाई को मार डाला। सोमवार 22 नवंबर विवाद में दोनों पक्षों के आधा दर्जन को चोटें आई है।


स्कूल मिस हुआ तो छात्र ने जान दे दी
बैतूल के घोड़ाडोंगरी के आमडोह गांव में सोमवार काे 9वीं क्लास के 14 साल के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि वह सुबह स्कूल के लिए निकला था, लेकिन यात्री बस के कंडक्टर ने ने स्कूली बच्चों को बैठाने से इनकार कर दिया। वापस घर आया तो परिजनों ने स्कूटी ले जाने सभी मना कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही वह घर के पीछे पेड़ पर स्कूल ड्रेस में फांसी पर लटका मिला।

थप्पड़बाज ASI लाइन अटैच
इंदौर में ASI ने एक युवक को बीच सड़क पर लात, मुक्के और थप्पड़ों से पीटा। घटना महारानी रोड की है। रविवार की इस घटना का VIDEO सोमवार को सामने आया। युवक का आरोप है कि ASI ने उससे 500 रुपए की डिमांड की। रुपए नहीं दिए तो उसका गला दबाने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने के बाद SP आशुतोष बागरी ने ट्रैफिक ASI हरगोपाल पांडेय को लाइन अटैच कर दिया है।

तलवार से काटा मिस्त्री का पंजा
रीवा में मजदूरी के रुपए मांगने पर तलवार से काटे गए मिस्त्री के हाथ को डॉक्टरों ने जोड़ दिया है। ज्यादा खून बह जाने के कारण मिस्त्री की हालत नाजुक बनी हुई है। अब तक 4 यूनिट ब्लड चढ़ाया जा चुका है। डॉक्टरों ने उसे ऑब्जर्वेशन में रखा है।

MP बोर्ड एग्जाम का टाइम टेबल जारी
मध्यप्रदेश शिक्षा मंडल ने सोमवार को बोर्ड परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया है। पहली बार फरवरी में परीक्षा शुरू होने जा रही हैं। 10वीं के 18 फरवरी 10 मार्च तक और 12वीं के 17 फरवरी से 12 मार्च होंगे। पेपर सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक रहेंगे। एमपी बोर्ड टाइम टेबल मंडल की वेबसाइट www.mpbse.nic.in पर जारी किया गया है।

सागर BMC में गंभीर लापरवाही
सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में मासूम बच्चों की सुरक्षा में गंभीर लापरवाही सामने आई है। प्लास्टर रूम में प्लास्टर कटवाने पहुंचने वाले मासूम बच्चों का प्लास्टर उनके माता-पिता से कटवाया जा रहा है, जो बच्चों के लिए खतरनाक हो सकता है।


By - Sarag tv news
22-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.