भाजपा के मंच पर "हनी ट्रेप" की श्वेता जैन


 

मध्‍य प्रदेश में पिछले दिनों एक हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ हुआ था. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि इसके पीछे बीजेपी है. और मकसद कांग्रेस विधायकों को फंसाकर राज्य सरकार अस्थिर करना था. बीजेपी ने तुरंत बोला- ये सब सरकार की साजिश है. मगर अब कांग्रेस एक और कदम आगे बढ़कर आरोप लगा रही है. वो कुछ फोटोज लाई है. फोटो में वो महिला दिख रही है जिसे इस हनी ट्रैप गिरोह का सरगना बताया जा रहा है. नाम श्वेता जैन. मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष ने श्वेता जैन की फोटोज जारी की हैं. उन्हें बीजेपी का स्टार कैंपेनर बताया है. 2013 और 2018 के चुनावों में. जारी फोटोज में एक में श्वेता बीजेपी के दिवंगत वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के साथ मंच पर बैठी हैं. ये है फोटो –

 
 
4544214
 
 

मध्‍य प्रदेश पुलिस ने कुछ दिन पहले ही इस मामले में गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह लोगों को इंदौर और भोपाल से गिरफ्तार किया था. पुलिस का कहना था कि ये गिरोह प्रभावशाली लोगों और नेताओं को जाल में फंसाकर उनके साथ संबंध बनाती हैं. और उसका विडियो बना लेती हैं.फिर शुरू होती है ब्‍लैकमेलिंग.

 

 

जिन श्वेता की फोटो जारी की गई है. उनकी गिरफ्तारी तो बीजेपी विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के भोपाल स्थित घर से की गई थी. श्‍वेता ने पिछले चुनाव में सागर से टिकट लेने का भी प्रयास किया था, लेकिन उसका एक एमएमएस वायरल होने के बाद टिकट कट गया. और अब वो सेक्स सीडी बनाने वाले कांड में मुख्य आरोपी हैं. ज्यादा चिंता की बात ये फोटोज हैं. बीजेपी नेता इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं. कह रहे हैं कि पुलिस ये सब सरकारी दबाव में कर रही है. बीजेपी नेताओं ने श्वेता को जानने से भी इंकार किया था. मगर अब श्वेता की फोटोज बीजेपी के नेताओं के साथ मिली हैं. इस पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए.

 

 

 

 


By - Sagartvnews

24-Sep-2019

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.