नेता जी ने गर्मी से बचने प्रचार के लिए भेजा अपना पुतला


 

78569

 

देश में ज़ोरों-शोरों से लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार मनाया जा रहा है.लोकसभा चुनावों के लिए देशभर में मतदान चल रहा है। अब तक 3 चरण पूरे हो गए हैं और चौथे चरण का मतदान आज जारी हैं बीच अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेताओं के अपने-अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार जमकर जारी हैं

 

वहीं एक कमाल का मामला सामने आया है पश्चिम बंगाल से। चुनाव प्रचार में अपना बेहतर देने के लिए हर उम्मीदवार अपना एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चुनावी उम्मीदवार का चुनाव प्रचार करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये उम्मीदवार हैं तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी। इन्होंने चुनाव प्रचार के लिए एक नया ट्रेंड सेट किया है।

 

5896

दरअसल गर्मी बढ़ने और तेज धूप होने से बचने के लिए उन्होंने चुनाव प्रचार का एक बेहद रोचक तरीका निकाला। अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए वे खुद ना जाकर अपने पुतले को गाड़ी पर रखकर इलाकों में घुमाया। गाड़ी पर उनके पुतले के साथ उनके कार्यकर्ता भी थे जो उनके समर्थन में नारे लगा रहे थे। गाड़ी पर माला पहनाया हुआ और हाथ जोड़े हुए उनका पुतला था जो उनका प्रतिनिधित्व कर रहा था।


By - sagar tv news

29-Apr-2019

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.