सागर-पोस्टर लटकाकर 3 दिन में गांव छोड़ने की बात कलेक्टर एसपी-पहुँचे मौके पर || SAGAR TV NEWS ||


 

फ़िल्मी स्टाईल में पोस्टर लटका कर 3 दिन में गांव छोड़ने की चेतावनी, कलेक्टर एसपी-पहुँचे मौके पर, गांव में पुलिस बल तैनात किया
सागर जिले के भानगढ़ थाना क्षेत्र के कंजिया दौलतपुर गांव में पेड़ पर पोस्टर टांग कर लोधी समाज को 3 दिन में गांव खाली करने की चेतावनी दी गई, अज्ञात व्यक्ति के द्वारा लटकाएं गए इस पोस्टर के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।
वहीं सूचना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है इसके साथ सागर कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी तरुण नायक कंजिया दौलतपुर गांव पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें घबराने की किसी प्रकार की जरूरत नहीं है गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है इसके साथ ही तहसीलदार और मजिस्ट्रेट भी गांव में मौजूद हैं ।
बता दें कि 17 जनवरी 2022 को कंजिया निवासी ज्ञान सिंह यादव की हत्या की गई थी हत्या के आरोप में लोधी समाज के चार आरोपी खुरई जेल में बंद है 4 माह से यहां पर तनाव का माहौल चल रहा है लोधी समाज के साथ पहले भी ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं ।
वहीं शुक्रवार को प्रेम सिंह लोधी के घर के पीछे बने बगीचे में सिंचाई के 200 पाइप रखे हुए थे सिंचाई के पाइप मैं रात में अज्ञात व्यक्ति ने जला दिए, यही पर अज्ञात के द्वारा पेड़ पर पोस्टर लटकाकर लोधी समाज को 3 दिन में गांव खाली करने की चेतावनी भी दी है । भानगढ़ पुलिस ने किसान के 200 पाईप जलाने और पोस्टर लटकाने के मामलें ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


By - Sagar tv news

23-Apr-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.