उमा भारती ने फिर खोला मोर्चा कहा-उड़ता मध्यप्रदेश मत बनाइये मुख्यमंत्री जी || SAGAR TV NEWS ||


 

मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती एक बार फिर अपनी सरकार को भेजी हुई नजर आ रही हैं इस बार भी मुद्दा का ही है शराबबंदी को लेकर उमा भारती ने एक के बाद एक 10 ट्वीट किए और शिवराज सरकार से कई सवाल भी किए हैं स्वीट के बाद से सियासी माहौल फिर गरमा गया है
सबसे पहले उन्होंने ट्वीट में लिखा करीब सवा महीने पहले मेरी और शिवराज जी की शराबबंदी को लेकर लंबी वार्ता हुई फिर दिल्ली में हमारी पार्टी संगठन के वरिष्ठतम नेतृत्व से मेरी इसी विषय पर बातचीत हुई।

फिर आगे के ट्वीट में भोपाल के नेताओ से चर्चा का जिक्र करते हुए लिखा फिर भोपाल में हमारी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के अंदर मध्य प्रदेश पार्टी संगठन के वरिष्ठ प्रभारियों से भी इसी संबंध में लंबा संवाद हुआ।

तथा इन तीनों मीटिंग में सबका यही कहना था कि हम सब शराब के खिलाफ हैं एवं निषिद्ध स्थानों पर शराब की दुकान नहीं होना चाहिए तथा शराब पिलाने के अहाते तो मध्य प्रदेश में कहीं नहीं होना चाहिए ।

इस संपूर्ण प्रसंग में लगभग डेढ़ महीना निकल चुका है, मुझे विश्वास है कि जब इन दिनों इतने महत्वपूर्ण लोगों से बातचीत हो चुकी है तो कुछ सकारात्मक परिणाम आएगा ही। नशा एवं शराब के खिलाफ जागरूकता का अभियान चलेगा यह बात हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश के अध्यक्ष महोदय कह चुके हैं।

छठे ट्वीट में लिखा बातचीत के परिणाम आने की प्रतीक्षा करते हुए जागरूकता अभियान प्रारंभ कर रही हूं क्योंकि जागरूकता अभियान हमारी पार्टी एवं सरकार की नीति के ही अनुसार है।

आगे लिखा आज एक अजीब सी विसंगति देखी, हमारे देश में शराब पीकर वाहन चलाना अपराध है तो जो अहातों में बैठकर बड़े-बड़े झुंड में शराब पी रहे हैं वह जब बाहर निकलेंगे तब वह घर कैसे जायेंगे। "खुद वाहन चलाकर" या "घर का कोई वाहन लेकर उनको लेने आएगा" या "सरकार खुद उसके लिए वाहन की व्यवस्था करेगी" क्योंकि यहां हमारी ही नीति में विसंगति एवं विरोधाभास है।

अगले ट्वीट में पंजाब का उदाहरण देते हुए लिखा यह अभियान तेजी पकड़े यह बहुत जरूरी है मैं इसके लिए पंजाब का उदाहरण दूंगी, पहले शराब पीने का प्रचंड दौर चला फिर एक समय ऐसा आता है कि शराब से नशे की हवस पूरी नहीं होती तो व्यक्ति दूसरे नशे करता है और फिर भरी जवानी में नष्ट हो जाता है, यही उड़ता पंजाब की कहानी है।

आखरी ट्वीट में उन्होंने कहा है कि हम भूलवश मध्य प्रदेश को पंजाब की तरह उड़ता मध्य प्रदेश ना बना दें तथा जो विकास की राह हमें हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने दिखाई तथा जिस पर चलने का वायदा हमारी प्रदेश की सरकार ने किया है उसको पूरा करने में हम सब सरकार का सहयोग करें तथा अपने अभियान में तेजी लाएं।


By - Sagar tv news

09-Jun-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.