सागर-एक के बाद एक तीन चौकीदारों का मर्डर,पुलिस को सुराग नहीं मिला तो आम जनता के भरोसे SAGAR TV NEWS


 

सागर पुलिस के लिए चौकीदारों के हुए मर्डर का खुलासा करने में तंत्र के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है क्योंकि एक के बाद एक तीन चौकीदार अपराधियों के द्वारा ठिकाने लगा दिए गए हैं और पुलिस तंत्र को कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है कि पुलिस अपराधी को दबोच सके, लेकिन पुलिस को अब आम लोगो से ही मदद की दरकार है। एसपी तरुण नायक ने आम लोगो से सहयोग की मांग की है। उन्होंने कहा किसी को किसी प्रकार इसमें कोई जानकारी हो तो पुलिस के साथ शेयर करें, नाम और नंबर गोपनीय रखा जाएगा। रात में अगर किसी को इस प्रकार से पता चलता है कि कोई व्यक्ति ऐसे घूम रहा है बिना किसी काम के तो पुलिस को सूचना दे जिससे आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिल सकें।

बता दे कि पिछले 72 घंटे में दो और चार महीने में 3 चौकीदारों के साथ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। इसमें 28 अगस्त को केंट में और आज 30 अगस्त को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में तो वही 2 मई को मकरोनिया थाना क्षेत्र मैं भी एक चौकीदार के साथ ऐसा ही हुआ था, इन तीनों मामलों में पुलिस को आरोपियों की तलाश है। ऐसे कयास लगाए जा रहे है की हो सकता है कि तीनों मामलो में अपराधियों के तार एक दूसरे से जुड़े हो

क्योंकि इन तीनों घटनाओं को जोड़कर इसलिए देखा जा रहा है इनमे चौकीदारों को ठिकाने लगाने का एक ही तरीका अपनाया गया है। यानी कि तीनों चौकीदारों के सिर पर ही हमला हुआ है। जिससे उनकी जान गई है, सोते समय रात में 12 बजे से 3 बजे के बीच घटना को अंजाम दिया गया है। साथ ही ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि अपराधी जब किसी घटना को अंजाम देता है तो अपने साथ में कोई भी ऐसी चीज साथ में नहीं लिए रहता, जिससे किसी को उस पर शक हो, लेकिन वह आस-पास मौजूद लाठी, पतथर जैसी किसी चीज से उठाकर हमला कर देता है। मकरोनिया में रेलवे ओवरब्रिज के चौकीदार उत्तम रजक के सिर पर डंडे से हमला किया गया था आरोपी फरार है करीब 4 महीने होने को है लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

कैंट थाना क्षेत्र के भैंसा में कारखाने की चौकीदारी करने वाले कल्याण लोधी के सिर पर हथोड़ा से हमला किया गया, अब सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज परिसर मैं चौकीदार शंभू दयाल शर्मा के सिर को भी पत्थर से कुचला गया है वही भैंसा और कॉलेज परिसर में हुए इस मामले को जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि कल्याण लोधी का जो मोबाइल मौके से गायब हुआ था वह शंभू दयाल की बॉडी के पास से बरामद किया गया है और शंभू दयाल का मोबाइल गायब बताया जा रहा है। अगर आरोपी को जल्द नहीं पकड़ा गया तो फिर किसी घटना को अंजाम दे सकता है।

इन मामलो को लकेर एक्सपर्ट का मानना है की यह कोई साईको भी हो सकता है जो चौकीदारों को टारगेट कर रहा है। सागर टीव्ही न्यूज नाईट ड्यूटी करने वाले चौकीदारों से अपील करता है कि इस समय वे चौकन्ने और सतर्क रहकर रात में ड्यूटी करें अपने आसपास किसी संदिग्ध व्यक्ति के पाए जाने पर तत्काल ही डायल 100 को सूचना दे।

हालांकि एसपी तरुण नायक ने जल्द ही आरोपियों को पकड़कर सलांखो के पीछे भेजनी की बात कहीं है देखना होगा पुलिस को कब तक इन मामलो में सफलता मिलती है।


By - Anuj goutam sagar

30-Aug-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.