3 पत्नियों के साथ रहता ये शख्स! नहीं करता कोई काम, नौकरी कर उसका पेट पालती हैं औरतें !


 

 

यह शख्‍स एक ही घर में अपनी 3 पत्नियों के साथ रहता है। शख्‍स का कहना है कि वह कोई काम नहीं करता है, उसकी तीनों पत्नियां ही जॉब करती हैं। हाल ही में इस शख्‍स ने तीन पत्नियों संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर टीवी शो में कई चौंकाने वाली बातें बताईं।
  निक डेविस ने शो के दौरान कहा- मैं शतरंज के राजा की तरह हूं, इसी कारण ज्‍यादा इधर-उधर मूव नहीं करता हू। मेरी पत्नियां क्‍वीन की तरह हैं। वे ही घर चलाती हैं। 39 साल के निक डेविस एक रियलिटी शो अपनी तीन पत्नियों अप्रैल, जेनिफर और डेनियल के साथ नजर आए। निक की तीनों ही पत्नियां फुलटाइम जॉब करती हैं। निक ने कहा-अप्रैल मेरी पहली पत्‍नी हैं। हम दोनों की मुलाकात यूनिवर्सिटी में हुई। इसके बाद हम दोनों ही एक दूजे को दिल दे बैठे। हम दोनों 15 साल से साथ में हैं।
 
निक और अप्रैल की जिंदगी में करीब दस साल पहले जेनिफर की एंट्री हई। अप्रैल और जेनिफर की मुलाकात काम करते हुए हुई। अप्रैल मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं, वहीं जेनिफर आईटी कंपनी में मैनेजर थीं। अप्रैल ने बताया कि जैसे ही उन्‍हें जेनिफर मिली, उन्‍हें पूरी उम्‍मीद थी वह निक को भी पसंद आएंगी। जेनिफर की उम्र तब 19 साल थी।
 
  फिर इन तीनों की जिंदगी में पिछले ही साल 22 साल की डेनियल की एंट्री हुई। डेनियल ने निक से शादी की। डेनियल की शादी से पहले जेनिफर ने पिछले साल जून में वेरा नाम की लड़की को जन्‍म दिया था। रियलटी शो के दौरान निक ने कहा-रात में मैं इन तीनों के ही बीच में सोता हूं। मेरा जब रोमांस करने का मन होता है, तब करता हूं। मैं तीनों ही पत्नियों का पूरा ध्‍यान रखने की कोशिश करता हूं

By - sagartvnews

20-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.