प्लास्टिक सर्जरी ने 21 साल की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की छीन ली जिंदगी


scA

प्लास्टिक सर्जरी ने 21 साल की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की छीन ली जिंदगी


मुंबई I प्लास्टिक सर्जरी एक ऐसी तकनीकी बन गई है जिसे आज-कल हर कोई खूबसूरत या फिर खराब हिस्सों को ठीक करने को लेकर इस्तेमाल कर रहा है. लेकिन इसका सीधा कनेक्शन ग्लैमर वर्ल्ड से भी जुड़ चुका है. हालांकि, प्लास्टिक सर्जरी के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें प्लास्टिक सर्जरी की वजह से कई एक्ट्रेस को परेशान होना पड़ा. और यह तक की उन्हें अपनी जान से हाथ भी धोना पड़ा.लेकिन 17 मई 2022 के दिन महज 21 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आखिर क्यों हुई थी उनकी मौत? प्लास्टिक सर्जरी का इससे क्या था कनेक्शन? आइए आपको उनकी जिंदगी से रूबरू कराते हैं... कैंसर से तड़पती पत्नी छोड़ संजय दत्त ने माधुरी से लड़ाया था बेपनाह इश्क, जानिए प्यार में पागल दोनों स्टार का कैसे हुआ...फिल्म द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, जानिए क्या हुआ?
 प्लास्टिक सर्जरी के लिए चेतना बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट हुई थीं. इलाज शुरू होने के कुछ देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. उनके फेफड़ों में पानी भर गया और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. बताया जाता है कि चेतना ने इस सर्जरी के लिए अपने माता-पिता से इजाजत मांगी थी, लेकिन उन्होंने साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ खुद ही सर्जरी कराने अस्पताल पहुंच गई थीं.
दरअसल, हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी की वजह से जान गंवा दी. बात हो रही है कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस चेतना राज की, जिनकी आज बर्थ एनिवर्सरी है. 26 जून 2001 के दिन कर्नाटक के बेंगलुरू में जन्मी चेतना ने बेहद कम समय में ही छोटे पर्दे पर बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था. चेतना क्षेत्रीय दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय थीं. 

 

acac

 

 


By - sagar tv news

16-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.