महिला टीचर ने क्लास में स्टूडेंट्स के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया परviral हो रहा Video


aass

महिला टीचर ने क्लास में स्टूडेंट्स के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया परviral हो रहा Video

जब टीचर ही छात्रों की तरह हरकतें करने लग जाए तो फिर स्कूल प्रशासन और प्रिंसिपल कड़ा एक्शन लेते हैं। हालांकि, न सिर्फ इंडिया बल्कि पूरे विश्व में रील्स और शॉर्ट वीडियो का क्रेज बढ़-चढ़कर बोल रहा है। जब भारत में टिकटॉक वीडियो का क्रेज था तो हर जगह लोगों को वीडियो बनाते देखा गया था, उसके बाद इंस्टाग्राम रील्स ने यह जगह ले ली थी और अब यह क्रेज न सिर्फ युवाओं बल्कि बच्चे और बूढ़ों में भी देखने को मिल रहा है। ब्राजील में एक टीचर को कथित तौर पर अपने छात्रों के साथ अश्लील तरीके से टिकटॉक डांस वीडियो बनाते हुए देखा गया।

टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ बनाई टिकटॉक वीडियो
टीचर और उनके साथ स्कूली बच्चों को अजीबोगरीब तरीके से नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने पर टीचर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए नौकरी से निकाल दिया गया था। टीचर की पहचान सिबेली फरेरा के रूप में हुई, जो ब्राजील के एक स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती थी। इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाली सिबेली अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेक्सी-हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उनके वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब तबाही मचा रखी है। यही वजह है कि अब उनपर आरोप लग रहे हैं। क्लास में स्टूडेंट के सामने और स्टूडेंट के साथ डांस करते वक्त गलत तरीके से व्यवहार करने के लिए कड़ी कार्रवाई की गई।

सिबेली ने क्लास को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए अपने छात्रों के साथ क्लासरूम में डांस किया और टिकटॉक वीडियो बनाए। हालांकि, उनकी अंग्रेजी क्लास में डांस वीडियो बनाना रेगुलर हो गया। क्लास के लिए उनकी ड्रेस की भी सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बहुत निंदा की गई। वीडियो देखने के बाद कई सारे यूजर्स ने क्लास में छात्रों के साथ डांस करते वक्त ऐसे बिहैवियर करते देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो वह दिन में टीचर हैं और रात में ओनलीफैंस स्टार। हालांकि, टीचर ने कहा कि वे अतिरिक्त आय का एक स्रोत मात्र था. यह पता लगाना अभी बाकी है कि क्या सिबेली फरेरा की स्कूल से बर्खास्तगी का संबंध उनके एक्स्ट्रा इनकम से था।

 

 


By - sagar tv news

16-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.