फेमस bhojpuri actress की मौत, अंडरगारमेंट्स में मिले स्पर्म, इन अभिनेताओं का कराया जाएगा DNA टेस्ट


फेमस bhojpuri actress की मौत, अंडरगारमेंट्स में मिले स्पर्म, इन अभिनेताओं का कराया जाएगा DNA टेस्ट

बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की लाश संदिग्ध अवस्था में वाराणसी के एक होटल में फंदे पर लटकती मिली थी। पीएम रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत फांसी लगाने से होना बताया गया था। लेकिन सिनेमा जगत के ही कई लोगों ने दावा किया है

मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस के कपड़ों की जांच की गई है और रिपोर्ट में कई खुलासे हुए हैं, जिसके बाद इस मामले की जांच तेज हो गई है। दरअसल आकांक्षा के अंडरगारमेंट्स में स्पर्म मिले हैं।

पुलिस Akanksha Dubey मामले में आरोपी समर सिंह, संजय सिंह, संदीप सिंह और अरुण पांडेय के डीएनए सैंपल लेगी और आगे जांच करेगी। समर सिंह और संजय सिंह एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में जेल में बंद हैं। संदीप सिंह के साथ आकांक्षा को आखिरी बार देखा गया था। आत्महत्या से पहले एक्ट्रेस एक पार्टी से लौटी थीं।

इस चौंकाने वाली रिपोर्ट के आने बाद मामले में आरोपी समर सिंह और संजय सिंह समेत चार और लोगों को डीएनए टेस्ट किया जाएगा। पुलिस ने कोर्ट से इसके लिए डीएनए टेस्ट की इजाजत मांगी है।

कि वो फांसी नहीं लगा सकती, उसकी हत्या की गई है। वहीं, मौत के बाद सामने आए होटल के सीसीटीवी कैमरे में एक शख्स को उनके कमरे से निकलते हुए देखा गया था। मामले की जांच के बाद एक नया मोड़ आ गया है।

इससे पहले, एएनआई से बात करते हुए वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा था, मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले को देखने का अनुरोध करता हूं। आकांक्षा के परिवार के सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग की है

क्योंकि उन्हें अब वाराणसी पुलिस पर भरोसा नहीं है। आकांक्षा की मां के अनुसार, सिंगर समर सिंह आकांक्षा को परेशान करते थे। आकांक्षा के परिवार वालों का मानना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है।

आकांक्षा दुबे के कथित सुसाइड केस में समर सिंह आरोपी है। वाराणसी पुलिस और गाजियाबाद पुलिस ने संयुक्त अभियान में उसे गिरफ्तार किया। 25 वर्षीय एक्ट्रेस को 26 मार्च को कपड़े के एक टुकड़े के साथ पंखे से लटका हुआ पाया गया था। उन्होंने कई क्षेत्रीय फिल्मों में काम किया, जिनमें कसम पैदा करने वाले की 2, मुझसे शादी करोगी और वीरोन शामिल हैं।

 


By - sagar tv news

30-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.