एमपी में टल सकते हैं पंचायत चुनाव गृहमंत्री बोले किसी की जान से बढ़कर नहीं चुनाव TOP_10_MadhyaPradesh

 

सड़क हादसे में महिला की मौत
इंदौर भोपाल हाईवे मार्ग पर पार्वती थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। हादसे में महिला के दो बच्चों को भी घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रूपेटा जोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी

डंपर से कुचलकर मैकेनिक की मौत
भिंड जिले के बरोही थाना क्षेत्र में एक डंपर ने बाइक सवार मैकेनिक को पीछे से टक्कर मारते हुए कुचल दिया। इस हादसे में मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, ड्राइवर की मौत
छिंदवाड़ा जिले के हर्रई के उमरी मार्ग पर एक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसके नीचे दबने से ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया।

सतना में लोकायुक्त की कार्रवाई
सतना जिले की चित्रकूट नगर पंचायत के सीएमओ को लोकायुक्त ने 1 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त रीवा की टीम ने चित्रकूट नगर पंचायत के सीएमओ कृष्णपाल सिंह को एक लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।


5 करोड़ के जेवर पहनकर निकलीं
विदिशा में किन्नरों की शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में किन्नरों ने करोड़ों रुपए के जेवर पहन रखे थे। भोपाल निवासी और किन्नरों की गुरु सुरैया ने सबसे ज्यादा 10 किलो सोने के जेवरात पहने थे। लोग किन्नरों की शान और उनके जेवरात देखकर हैरान रह गए।

शहीद इरफान  मुरैना पहुंची
मुरैना के इरफान अली शहीद हुए हैं। वह जम्मू-काश्मीर के लाल चौक पर पदस्थ थे। ड्यूटी के दौरान उनकी दिल की गति रुक गई थी, जिससे उनकी मौत हुई। उनकी लाश को मुरैना स्थित उनके पैत्रिक गांव काजीबसई लाया गया।


ताऊ ने भुला दिए सारे रिश्ते...
ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। 8 साल की मासूम भतीजी से उसका अधेड़ ताऊ कई दिन से दुष्कर्म कर रहा था। ताऊ इतना शातिर है कि जब बच्ची से गलत हरकत करता था तो रूम में मिक्सर ग्राइंडर चला देता था। जिससे उसकी आवाज किसी को सुनाई न पड़े।


सागर में महिला ने लगाई आग!
सागर के गढ़ाकोटा में बजरंग वार्ड में शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब आग की लपटों में घिरी महिला छत पर पहुंच गई। लोगों ने महिला को आग से झुलसते देखा तो पानी डालकर आग बुझाई। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


MP पंचायत चुनाव टल सकते हैं
मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव टल सकता है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि चुनाव किसी की जिंदगी से बड़ा नहीं है। लोगों की जान हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। दूसरे प्रदेशों में पंचायत चुनाव हुए थे, उससे काफी नुकसान हुआ था।


निगम-मंडलों में नियुक्तियां
मध्यप्रदेश में निगम-मंडलों में राजनीतिक नियुक्तियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सैद्धांतिक सहमति दे दी है। सूची में निगम और मंडलों में 16 अध्यक्ष व 9 उपाध्यक्षों के नाम हैं। केंद्रीय राज्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी को लघु उद्योग निगम की कमान मिली है। 


By - Sarag tv news
24-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.