सागर-भाजपा विधायक का विवादित बयान हुआ वायरल जानिए क्या बोले || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी के सागर के बीना से भाजपा विधायक महेश राय के विवादित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें वे एक कार्यक्रम के दौरान आरटीआई एक्टिविस्ट को लेकर कह रहे हैं कि, बड़े-बड़े शहरों में मर्डर हो जाते ।

दरअसल बीना में आयोजित स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के लिए प्रेरणा कार्यशाला एवं फ्लैग रन कार्यक्रम में विधायक महेश राय शामिल हुए थे जिसमें उनका विवादित बयान सामने आया है । उन्होंने कहा कि बड़े शहरों में आरटीआई लगाने वालों के मर्डर हो जाते हैं । विधायक का मंच से संबोधित करते हुए यह भाषण का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है ।वीडियो में विधायक आरटीआई को आरटीओ बोल रहे थे । इसके बाद बाजू में बैठे अधिकारी धीमे से संशोधन करते हैं तो वह सुधार कर आरटीआई बोलने लगते हैं ।
विधायक महेश राय ने कहा कि शासन के निश्चित रेट होते हैं, टेंडर डाला और भाइयों ने आरटीआई लगा दी, भ्रष्टाचार हो गया, भुगतान हुआ ही नहीं, यहां पर आईटीआई विशेषज्ञ भी हो गए हैं,विशेषज्ञयो के बारे में कहना चाहता हूं कि बड़े-बड़े शहरों में आरटीआई विशेषज्ञों के मर्डर हो जाते हैं । हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है ।जब विधायक महेश राय ने इस तरह के बयान दिया हो ।विधायक कई बार मंच से इस तरह के विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं।


By - Manoj Barwani Khurai (M.P.)
26-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.