सागर - एक्शन में मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह बोले लापरवाही बरती तो छोड़ेंगे नहीं !


राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह के भाई और मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह राजपूत सख्त तेवर अख्तियार किए हुए हैं। और लापरवाही बरतने वालों को बिल्कुल भी छोड़ने वाले नहीं है। दरअसल मंगलवार को सागर के जैसीनगर पहुंचे हीरा सिंह ने अधिकारियों, पंचायत एस डी ओ, रोजगार सहायक, पंचायत सचिव के साथ बैठक की।
ये सब हुआ आंगनवाड़ियों के अधूरे और बेतरतीब निर्माण कार्य के बाद जिसे सागर टीवी न्यूज़ ने प्रमुखता से दिखाया था। बता दें की जैसीनगर जनपद पंचायत अंतर्गत कई ग्राम पंचायतों में 59 आंगनबाड़ी भवन 5 साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी निर्माण एजेंसी ग्राम पंचायतों द्वारा निर्माण कार्य पूरा नहीं कराया गया। जबकि इन आंगनबाड़ी भवनों का निर्माण 4 महीने में पूरा किया जाना था।
खबर दिखाए जाने के बाद प्रशासन हरकत में आया और संबंधित ग्राम पंचायतों को नोटिस जारी किए साथ ही अब इन्हीं अधूरे आंगनवाड़ी भवनों का निर्माण कार्य पूरा कराने मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह जैसीनगर पहुंचे जहाँ सभी जिम्मेदारों के साथ बैठक कर सभी को निर्देशित किया गया कि सभी अधूरे आंगनबाड़ी भवनों का निर्माण कार्य 15 फरवरी तक पूरा किया जाए। वहीँ जिन ग्राम पंचायतों ने आंगनवाड़ी भवन का निर्माण पूरा नहीं किया उनसे राशि की रिकवरी की जाएगी। यही नहीं पुलिस की कार्रवाई भी की जाएगी। मंत्री प्रतिनिधि बोले की अगर विकास कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बरती गई तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।


By - sagar tv new
04-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.