प्रेमी-प्रेमिका साथ जी न सके तो दुनिया जोड़ दी | TOP_10_MadhyaPradesh 10/01/2022 || STVN INDIA ||

 

दंपती की जलकर मौत
जबलपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बरगी के चौरई गांव में आदिवासी दंपती जले हुए हालत में मिले। दोनों का शव खेत में बने मकान में मिला। जानवरों की रस्सी काटकर भगाया गया है। जानवर गांव वाले घर पहुंच गए। उनकी कटी रस्सी देख परिजन खेत पहुंचे, तो इसकी जानकारी हुई।


कोरोना पॉजिटिव युवती की मौत
सागर में कोरोना की तीसरी लहर के कहर के बीच सोमवार को 22 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की इलाज की दौरान मौत हो गई। सर्दी, बुखार होने पर 8 जनवरी को ग्राम खुर्द निवासी 22 वर्षीय युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बंदर की मौत पर नगर भोज
राजगढ़ में बंदर की मौत के बाद नगर भोज किया गया। खिलचीपुर के डालूपुरा गांव में सोमवार को दिए गए इस नगर भोज में 50 KM तक दूर गांव से लोग शामिल हुए। करीब 5 हजार लोगों ने खाना खाया। बंदर की मृत्यु से दुखी ग्रामीणों ने चंदा कर इस भोज का आयोजन किया।

मूंछ रखने वाले सस्पेंड आरक्षक
भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन अभिनंदन के जैसी मूंछ रखने वाले सस्पेंड आरक्षक राकेश राणा को पीएचक्यू को तीन दिन के अंदर बहाल करना पड़ा। पीएचक्यू ने पहले आदेश को रद्द करते हुए लिखा कि राकेश के सस्पेंड किए जाने के आदेश सक्षम अधिकारी द्वारा नहीं दिया गया है।


बच्चे ने टीवी से कुत्ता निकालने तोड़ी स्क्रीन
खरगोन के 8 साल के बच्चे को ‘तेरी मेहरबानियां’ फिल्म का डॉग मोती इतना पसंद आया कि उसने 14 हजार की 32 इंच की LED ही फोड़ डाली। बच्चा चाहता था कि डॉग LED स्क्रीन से बाहर आ जाए। उसने बैट से LED पर मारा। मां आई तो बोला- ब्राउनी बाहर ही नहीं आ रहा है।

गांव की बदहाल हालत पर फौजी का दर्द
छतरपुर के एक फौजी ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अपने गांव की बदहाली दिखा रहा है। कभी गांव की टूटी-फूटी सड़कें दिखाई, भरी हुई नाली दिखाई।
जिले के सिद्धपुर गांव में भगवान दास अनुरागी इंडियन आर्मी में एक सोल्जर हैं। कश्मीर मे उनकी पोस्टिंग है।


रिश्वत लेते PIU का SDO पकड़ाया
सागर में पीआईयू के एसडीओ को लोकायुक्त टीम ने सोमवार को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। एसडीओ रनिंग बिलों का भुगतान करने के एवज में ठेकेदार से रिश्वत की मांग कर रहा था। शिकायकर्ता नीलेश दीक्षित निवासी बीना ने खुरई और मालथौन में इंडोर स्टेडियम का निर्माण कार्य कर रहे है।


प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों की मौत
साथ में जीने की कसम खाने वाला प्रेमी युगल जब साथ नहीं रह सका तो उसने साथ में मरना ठीक समझा। गुना जिले के कैंट इलाके में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां लड़की ने दम तोड़ दिया। लड़के की भी अस्पतल में मौत हो गई


12 से अधिक जिलों में फसलें खराब
मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में प्रदेश के कई इलाकों में तेज बारिश से लेकर ओले गिरे। इससे सागर समेत 12 से अधिक जिलों में फसलें बर्बाद हो गईं। भिंड में कई मकानों को भी इससे नुकसान पहुंचा है।मौसम वैज्ञानिक वेद प्रकाश सिंह ने बताया कि बादल छंटने से आधे मध्यप्रदेश में ठंड ने जोर पकड़ लिया।


स्कूलों पर डिसीजन 2-3 दिन बाद
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। अब स्कूल और कॉलेज के बच्चे भी पॉजिटिव आने लगे हैं। बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश भर में 25 से ज्यादा स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इसके बाद भी स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार स्कूलों के ऑफलाइन से ऑनलाइन कराने के सवालों से बचते नजर आए।


By - Sagar tv news
10-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.