पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर | TOP_10_MadhyaPradesh17/01/2022

 

जेल में कैदी की संदिग्ध मौत
शिवपुरी सर्किल जेल में बंद डेढ़ साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के आरोपी की सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोपी महेश धानुक को सुबह 6 बजे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महेश की मौत की जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंचे परिवारवालों ने हंगामा किया।


पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर
बिल्डर राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी की ऐशगाह युवराज फार्म हाउस को ढहा दिया गया। नगर निगम ने चार से ज्यादा JCB और बुलडोजर लगाकर फार्म हाउस तोड़ा। पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप कराने वाला राजेश फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां कराता था। पुलिस को यहां से महंगी शराब की बोतलें और सेक्स टॉय तक मिले हैं।

पन्ना में सड़क हादसा
पन्ना के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ककरहटी में एक वृद्ध महिला को बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया।

सागर में UTD घाटी पर हंगामा
सागर में डॉ. हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय घाटी पर स्मार्ट सिटी की निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों और एक युवक के बीच जमकर हाथापाई हुई। युवक काम कर रहे कर्मचारियों से गालीगलौज करने लगा। कर्मचारियों ने आपत्ति ली तो बदमाश हाथापाई पर उतारू हुआ और कर्मचारियों से भिड़ गया। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची


सरपंचों को वित्तीय अधिकार लौटाए
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानों को वित्तीय अधिकार लौटाने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने 12 दिन बाद ही अपना फैसला पलट दिया। सीएम ने कहा कि जनता की ताकत से ही सारे काम होते हैं, इसलिए प्रधानों को प्रशासकीय अधिकार लौटा रहा हूं।

मिनी IPL नाचीं चीयर गर्ल्स
दमोह में IPL की तर्ज पर क्रिकेट टूर्नामेंट खेला गया। इसे लोग मिनी IPL भी कह रहे हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि जिस तरह वहां चौके-छक्के लगने पर चीयर लीडर्स नाचती हैं, उसी तरह यहां भी बल्लेबाजों के चौके-छक्के लगाने पर चीयर लीडर्स ठुमके लगाती दिखीं टूर्नामेंट के फाइनल में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने जबलपुर से 3 चीयर लीडर्स बुलाई गई थीं।



मुंबई लौटीं कटरीना कैफ
कटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ कुछ वक्त गुजारने के बाद इंदौर से मुंबई लौट गईं। वह 7 जनवरी की रात इंदौर आईं थी। सोमवार सुबह मुंबई लौट गईं। वापसी के वक्त कटरीना ब्लैक पैंट, स्नीकर्स के साथ पिंक स्वेटशर्ट में स्पॉट हुईं।


छोटी सी बात पर इतना बड़ा पाप
बुरहानपुर में एक सरकारी टीचर ने बेटे की हत्या कर दी। पत्नी-बेटी के साथ मिलकर शव को नदी में फेंका। छोटी सी बात यह थी कि बेटा सगाई के बाद भी दूसरी लड़की से फोन पर बात करता था। हत्या के बाद टीचर खुद पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहा था। एक रस्सी के सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंची।


पूरा MP ठिठुर गया
मध्यप्रदेश के शहरों में रात का पारा 10 डिग्री से नीचे आ गया। सीजन में यह पहली बार है, जब प्रदेश के ज्यादातर शहरों में न्यूनतम तापमान एक डिजिट (यानी 10 से कम) में आ गया। सिर्फ होशंगाबाद और सतना में पारा 10 डिग्री रहा। बाकी जगह इससे नीचे। दो दिन से कोहरा और बादल हैं।



CM की तुलना विराट कोहली से की
मध्यप्रदेश भाजपा के प्रभारी मुरलीधर राव के एक और बयान पर बवाल मच गया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की तुलना विराट कोहली से कर दी है। कांग्रेस ने इस बयान को मुद्दा बनाते हुए कहा कि लीजिए, शिवराजजी के कप्तानी छोड़ने की पर मुहर लग गई है। परिवर्तन पर मुहर लग गई।


By - Sagar tv news
17-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.