कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष के सील बंद बार पर छापा, मंत्री पर दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही के आरोप

 

 

सागर शहर के लिंक रोड स्थित कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश साहू के होटल बार पर छापा मार कार्यवाही की गई । एसडीएम संतोष चंदेल के नेतृत्व पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त कार्यवाही की जिसमें बार से शराब जप्त कर लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। लेकिन इस कार्यवाही के बाद इस पर राजनीति गरमा गई है क्योंकि बार मालिक और कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश साहू ने इसे राजनैतिक षडयंत्र बताया है और कहा कि गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ उन्होंने 2 दिन पहले बयान दिया था जिसके बाद जबरजस्ती से कार्यवाह की गई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीलबंद बार से सील तोड़ कर यह छापामार कार्यवाही हुई है---  
 
वहीं कांग्रेस के एक और प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश यादव ने दुवेश पूर्ण कार्यवाही बताया है  । 
 इस पर एसडीएम संतोष चंदेल ने कहा कि बार में आगे से तो गेट बंद था लेकिन पीछे के दरवाजे से एंट्री जारी थी और लोग शराब भी पी रहे थे लॉकडाउन उल्लंघन के तहत धारा 188 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है । 
 
बता दें कि सुर्खी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है जहां से भाजपा की ओर से मंत्री गोविंद सिंह के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से दावेदारी कर रहे कमलेश साहू लगातार क्षेत्र की बैठकों और जनसंपर्क के दौरान मंत्री गोविंद सिंह पर निशाना साध रहे हैं ।2 दिन पहले भी युवा कांग्रेस की बैठक के दौरान उन्होंने गोविंद सिंह को आड़े हाथों लिया था ।

By - Anuj Goutam
26-Jul-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.