सागर-व्यापारी का अपहरण,लूट और ठिकाने लगाने का खुलासा, 1 करोड़ का मशरूका जप्त

 


सागर-व्यापारी का अपहरण,लूट और ठिकाने लगाने का खुलासा, 1 करोड़ का मशरूका जप्त

एमपी के सागर जिले के जरुआ खेड़ा में क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर सर्राफा व्यापारी का अपहरण लूट और मर्डर की घटना के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सागर पुलिस ने 2 राज्यों 10 जिलों में पतासाजी कर घटना के सुराग जुटाए फिर 6 में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सर्राफा व्यापारी की दुकान से लेकर भागे 30 लाख 79 हजार नगद 50 किलो चांदी और 400 ग्राम सोना भी बरामद किया है ।

सागर संभाग आईजी अनुराग ने बताया कि नरयावली थाना क्षेत्र के जरुआखेड़ा निवासी सराफा व्यापारी मुन्नालाल जैन का 12 जून को अपहरण हुआ था 13 जून को घटना के बारे में पता चला था जिसके बाद अलग-अलग टीमें बनाकर इसमें जांच शुरू की गई थी, 2 दिन पहले राहतगढ़ क्षेत्र में व्यापारी की डेड बॉडी मिली थी, जिसे छिपाने के उद्देश्य से जलाने की कोशिश की गई थी।
जांच के दौरान पुलिस ने रीवा निवासी अतुल वर्मा, भोपाल निवासी रूपेश शिरोड, इंदौर निवासी गौरव त्रिवेदी, राजगढ़ निवासी देवरात गुर्जर, खुरई निवासी धर्मेद्र को गिरफ्तार किया। इनमें मुख्य आरोपी अतुल वर्मा अपने साथी रूपेश, गौरव और देवराज के साथ भोपाल में रहता है। उसने अपहरण और लूट की साजिश रचने के बाद घटना को अंजाम दिया था। चारों आरोपी 12 जून की रात कार से जरुआखेड़ा पहुंचे और क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर सराफा व्यापारी मुन्नालाल जैन को अपने साथ ले गए। रास्ते में उन्होंने व्यापारी से संपत्ति के बारे में जानकारी लेकर उसको नशीला पदार्थ पिलाया। बेहोश होने के बाद रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।
व्यापारी की शिनाख्त न हो और पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने जंगल में डेडबॉडी ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया था। जिसके बाद आरोपी वापस दुकान पर आए और दुकान में रखे सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गए थे।


By - SAGAR TV NEWS
18-Jun-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.