सागर में भाजपा के नेताओं का महा जनसंपर्क गली-गली में समर्थन जुटाने पहुंचे नेता || SAGAR TV NEWS ||

 

सागर में भारतीय जनता पार्टी ने महा जनसम्पर्क करते हुए अपनी ताकत दिखाई। जहां शहर के 48 वार्डों में भाजपा ने अपने पक्ष में माहौल बनाने बड़े स्तर पर जनसम्पर्क किया। जिसमें जिले के तीनों मंत्री मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत और प्रदेश के महामंत्री भगवानदास सबनानी ने मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजयी बनाने का आशीर्वाद लिया। इसके अलावा सांसद राज बहादुर सिंह, विधायक शैलेंद्र जैन, विधायक प्रदीप लारिया भाजपा के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, प्रभु दयाल पटेल, लता वानखेड़े और भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने अलग-अलग वार्डों में पहुंचकर जनसंपर्क किया।
बता दें की मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत वार्ड नंबर एक हरीसिंह गौर में पहुंचे थे जहाँ उन्होंने समर्थन जुटाया।
वहीं मंत्री भूपेंद्र सिंह भगवानगंज वार्ड में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे जहां उन्होंने सभा कर वार्ड प्रत्याशी के अलावा संगीता तिवारी के लिए वोट मांगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने रविशंकर वार्ड के अलावा इंद्रा नगर में लोगों से मुलाकात कर पक्ष में माहौल बनाया।
तो बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी संत कंवरराम वार्ड में लोगों से मुलाक़ात करने गए जहां लोगों से समर्थन जुटाया
नगर विधायक शैलेन्द्र जैन शहर के कई सारे वार्डों में पहुंचे थे। उन्होंने लोगों से मुलाक़ात करते हुए जहाँ वार्ड प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा तो सतह ही महापौर प्रत्याशी के लिए भी पक्ष में अपील की।
विधायक शैलेन्द्र जैन की पत्नी अनु जैन भी लगातार जनसम्पर्क करने में लगी हुई हैं। जिन्होंने सूबेदार वार्ड में पहुंचकर लोगों से मुलाक़ात कर भाजपा के पक्ष में अपील की।
साथ ही वरिष्ठ भाजपा नेत्री लता वानखेड़े ने जहां चंद्रशेकर वार्ड तो पूर्व विधायक सुधा जैन ने रामपुरा वार्ड में जनसम्पर्क किया।
इसके अलावा अन्य भाजपा के नेताओं ने अलग-अलग जगहों पर पहुंचकर जनसम्पर्क किया।


By - Sagar tv news
04-Jul-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.