लड़की को पैसे कम दिए तो पुलिस से की शिकायत, फिर पकड़ी गई 6 लड़कियां

लड़की को पैसे कम दिए तो पुलिस से की शिकायत, फिर पकड़ी गई 6 लड़कियां

देह व्यापार का खुलासा
6 लड़कियां बुरे हाल में मिली


लड़की से हुआ देह व्यापार का खुलासा

जबरदस्ती की कि थी शिकायत


फ्लैट से 6 लड़कियों समेत
3 ग्राहकों को भी पुलिस ने पकड़ा


देह व्यापार के धंधे में शामिल एक लड़की को पूरे पैसे नहीं मिले तो उसने पुलिस को फोन कर कहा की उसके साथ जबरदस्ती हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो देह व्यापार का खुलासा हुआ जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा। मौके से 6 लड़कियों समेत 3 ग्राहकों को गिरफ्तार किया। मामला एमपी के इंदौर का है। जहाँ पुलिस ने एक बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा। अलग राज्यों की 6 लड़कियों और तीन ग्राहकों को पुलिस ने एक फ्लैट से पकड़ा है। जो आपत्तिजनक हालत में थे। कमरे के अंदर का नजारा देखकर इंदौर पुलिस की आंखें फटी रह गई। यह पूरी कार्रवाई भंवरकुआं थाना पुलिस ने की। गिरोह का सरगना संतोष अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसकी तलाश जारी है। वो लड़कियों को फोन से इंदौर बुलाता था। पकड़ी गयी लड़कियां महाराष्ट्र, कोलकाता, भोपाल, सतना और रीवा की हैं। इंदौर बुलाने पर संतोष इन्हें ग्राहकों की डिमांड पर भेजता था। कुछ ग्राहकों को वो अपने फ्लैट पर भी बुलाता था।
पकड़ी गई लड़कियों और ग्राहकों से पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस की माने तो दो साल से देह व्यापार का धंधा इस फ्लैट में चल रहा था।
दरअसल डायल 100 को एक लड़की ने सूचना दी कि निजी होटल में उसके साथ जबरदस्ती हुई। भंवरकुआं पुलिस ने जब जांच की तो मामला देह व्यापार का निकला। लड़की को पूरे पैसे नहीं मिलने पर उसने शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने नवलखा स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में छापा मारा।--------

 

 


By - SAGAR TV NEWS
02-Aug-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.