घर के सामने से युवक का अपहरण कर मांगे 4 लाख,पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

 

एमपी के रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत एक युवक का अपहरण होने से इलाके में सनसनी फैल गई। अपहरणकर्ताओं ने युवक के रिश्तेदार से 4 लाख रुपये की फिरौती देने की मांग की। लेकिन पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया और अपहृत युवक को उनके चंगुल से छुड़ाया।
बताया जा रहा है की सोनवर्षा गांव में रहने वाला युवक बीते दिन रात के समय अपने घर के सामने टहल रहा था। तभी कार में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने अपहृत युवक के रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर मैसेज करके 4 लाख रूपये फिरौती की रकम मांगी। लेकिन उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस टीम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत सायबर सेल की मदद से बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर निकलने वाले स्थानों पर नाकाबंदी कर दी और टीम ने कार सहित बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
बताया गया की पैसे के लेन देन को लेकर अपहृत युवक का विवाद अपहरणकर्ताओं से कई दिनों से चल रहा था। जिसके चलते उन्होंने पहले तो युवक को फोन पर धमकी दी और बाद में उसका अपहरण कर लिया। मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू की है।
इसको लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने जानकारी दी।


By - SAGAR TV NEWS
04-Aug-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.