कबाड़ी ने नपा अध्यक्ष की पकड़ी कॉलर तो आपे से बाहर हुए समर्थको का वीडियो आया सामने || SAGAR TV NEWS ||

कबाड़ी ने पकड़ी नपा अध्यक्ष की कॉलर जमकर हुई पिटाई मामला दर्ज


कबाड़ी ने नपा अध्यक्ष की पकड़ी कॉलर तो आपे से बाहर हुए समर्थको का वीडियो आया सामने

विकास कार्य को लेकर मध्य प्रदेश के बैतूल में नगर परिषद अध्यक्ष और एक कबाडी के बीच विवाद हो गया। जिससे कबाडी ने अध्यक्ष की सरेआम कालर पकड ली और यह देखकर उनके समर्थकों का गुस्सा फूट पडा। उन्होंने कबाडी को जमकर मारा पीटा।
बताया गया कि शाहपुर नगर परिषद अध्यक्ष रोहित नायक अपने साथी अनिल उइके के साथ 10 नम्बर वार्ड का भ्रमण करने गए थे। जब कबाडी राम मोहन ने यहां के विकास कार्यों को लेकर अपनी बात रखी। तो इन दोनों के बीच विवाद हो गया। कबाडी उनकी कालर पकडकर झूमाझटकी करने लगा, जब अनिल उइके ने बीच बचाव की कोशिश की, तो उसने उसे भी नहीं छोडा और मारपीट करने लगा। इसके बाद अध्यक्ष रोहित नायक अपने समर्थकों के साथ राममोहन कबाड़ी के घर पहुंच गए और कबाड़ी की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने नगर परिषद अध्यक्ष सहित दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मारपीट का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस मामले में नगर परिषद अध्यक्ष रोहित नायक का कहना है कि विकास कार्य को लेकर राममोहन कबाड़ी ने विवाद किया और मेरी कॉलर पकड़ ली। पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

वही, कबाडी राम मोहन का कहना है कि अध्यक्ष वार्ड में आए थे, उनसे बातचीत हो रही थी। उन्होंने मुझसे अपशब्द बोल दिए। गुस्से में आकर मैंने उनकी कालर पकड़ ली। इसके बाद अध्यक्ष आठ दस गुंडे लेकर मेरे घर पहुंचे और मेरी पिटाई कर दी।


By - sagar tv news
07-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.