सागर-नर्सिंग छात्राओं से धक्कामुक्की कर बाहर निकाला,विरोध में प्रदर्शन || SAGAR TV NEWS ||

 

सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में बीएससी नर्सिंग कर रही छात्राओं ने शुक्रवार को डीन कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। छात्राओं ने कहा कि हमें क्लास रूम से धक्का मारकर बाहर निकाला गया। अभद्रता करके जानवर बोला गया। छात्राओं का प्रदर्शन देख बीएमसी के डीन डॉ. आरएस वर्मा मौके पर पहुंचे। छात्राओं की मांगों को सुना। उन्होंने समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया है।
प्रदर्शन कर रहीं नर्सिंग की छात्राओं ने कहा कि बुधवार को क्लास रूम में बैठे थे। सभी प्रोफेसर डॉ. शीला जैन एमबीबीएस के छात्रों की क्लास लेने के लिए आई। वे हम लोगों को देखकर भड़क उठीं। यहां नर्सिंग की छात्राओं को चुटकी बजाकर क्लास रूम से बाहर निकलने को बोला गया। धक्का मारकर बाहर कर दिया गया। इतना ही नहीं हमें कहा गया कि पढ़कर क्या करोगी। इंजेक्शन ही लगाना है।
इतना ही नहीं हमें जानवर तक बोला गया। मामले में डीन से शिकायत की तो वे एमबीबीएस के छात्रों का पक्ष ले रहे हैं। हमसे शॉरी बुलवाया गया। क्लास के लिए नर्सिंग छात्राओं ने अलग क्लास रूम की व्यवस्था कराने की मांग की। साथ ही उनके साथ की गई अभद्रता को लेकर संबंधित द्वारा माफी मांगे की बात कही। उन्होंने प्रबंधन पर ज्यादा फीस लेने का भी आरोप लगाया है।
बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. आरएस वर्मा ने कहा कि क्लास रूम से बाहर जाने का बोलने की बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी। नर्सिंग की छात्राओं के लिए अलग से क्लास रूम की व्यवस्था करा दी गई है। ज्यादा फीस लेने के संबंध में शिकायत मिलते ही जांच कराएंगे


By - Sagar tv news
16-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.