युवक के मामले में परिजनों ने किया चक्काजाम,तो पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग !

युवक के मामले में परिजनों ने किया चक्काजाम,तो पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग !

युवक की मौत पर हंगामा पथराव के बाद हुआ लाठीचार्ज !

एमपी के रीवा में युवक की जान चले जाने के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया तो अचानक से विवाद बढ़ गया और प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बचाव करते हुए प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। परिजनों ने युवक की जान जाने पर पर मर्डर की आशंका जाहिर की वहीं पुलिस ने मामले पर जांच का आश्वासन भी दिया है। प्रदर्शन सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एजी कालेज चौराहे के मुख्य मार्ग पर किया गया था।
बताया गया की सिटी कोतवाली थाना इलाके के खैरी बस्ती में रहने वाला युवक अरविंद पटेल 2 दिन पहले तालाब में मछलियां पकड़ने गया था। जहां से वह वापस नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद तालाब के किनारे उसकी डेड बॉडी पड़ी मिली। जिससे परिजनों ने मर्डर की आशंका जाहिर की। इसी को लेकर शहर के मुख्य मार्ग पर युवक की बॉडी रखकर चक्काजाम कर दिया था।
एजी कॉलेज मुख्य मार्ग पर प्रदर्शनकारियों को समझाने जब पुलिस की टीम पहुंची। तभी पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच विवाद की स्थिति बन गयी थी। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया वहीं बचाव में पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। हालांकि बाद में पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने आश्वासन भी दिया।--------


By - Arpit Pandey Sagar TV News from Rewa.
18-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.