सागर-पार्क तोड़ने के बाद चढ़ा सियासी पारा, महापौर प्रतिनिधि ने बताया क्यों की गई कार्रवाई

 

सागर शहर के गोपालगंज में निगम अतिक्रमण अमले के द्वारा पार्क तोड़ने की कार्रवाई के बाद विवाद छिड़ गया है । निगम इस कार्यवाही को अपनी अतिक्रमण हटाओ मुहिम का हिस्सा बता रही है तो वही अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे इसे द्वेष पूर्ण कार्यवाही बता रहे हैं । तो वही कुछ वार्ड वासियों ने महापौर के नाम एक ज्ञापन सौंपकर इस कार्यवाही को सही बताया है ।
निगम की जमीन पर अंकलेश्वर दुबे के द्वारा अतिक्रमण करने के आरोप लगे हैं ।
पार्क को तोड़े जाने को लेकर आरोप है की नगर निगम की इस जगह पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे अन्नी ने कब्जा किया हुआ था। यहां उनकी गाड़ियां पार्क होती थी साथ ही ऐसा भी आरोप है की यहां लगे पीपल के पेड़ के पास भी लोगों को आने नहीं मिलता था। बताया जा रहा है यह जगह नगर निगम की बताई जा रही है जिस पर चारों तरफ टाइल्स और रेलिंग लगी हुई थी। जिसे अतिक्रमण बताकर नगर निगम की टीम द्वारा तोड़ दिया गया है। स्थानीय लोगों ने नगर निगम द्वारा की गयी इस कार्यवाई को बिलकुल सही बताते हुए महापौर के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है। साथ ही स्थानीय लोगों ने ये भी कहा की इससे पहले पेड़ की वजह से कुछ घटनाएं होने से भी टल गयी हैं।

तो वहीं इस पूरी कार्यवाई को अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे अन्नी ने द्वेषपूर्ण बताया। उन्होंने कहा की वो जगह नगर निगम की ही है। उन्ही ने वहां पर निर्माण कार्य कराया था। उन्होंने किसी तरह का कोई अतिक्रमण नहीं किया था। बिना किसी को सूचना दिए कार्यवाई कर दी गयी। आगे अंकलेश्वर दुबे ने कहा की ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने संगीता सुशील तिवारी के खिलाफ याचिका दायर की है। वो निधि सुनील जैन की तरफ से पैरवी कर रहे हैं। उन्होंने कलेक्टर से भी शिकायत कर एक ज्ञापन दिया है।
इस पूरे मामले में महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने कहा की पूरे शहर में अतिक्रमण मुहीम के तहत और जनता की सुविधा को ध्यान में रखकर कार्यवाई की जा रही हैं। निगम की जमीन पर उनका कब्जा था। शिकायत के बाद अतिक्रमण हटाया। वहीं याचिका वाली बात पर कहा की इससे इसका कोई लेना देना नहीं है।--------


By - Sagar tv news
28-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.