सागर-Goli चलने से युवक का Murder, जांच में जुटी पुलिस

 

सागर के मोतीनगर थाना इलाके में दशहरे से 2 दिन पहले मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिस युवक का मर्डर किया है वह रात में काली देखने के बाद अपने घर लौट रहा था जहां उसके घर के पास ही अज्ञात लोगों के द्वारा कनपटी के पास गोली मारकर निपटा दिया गया ।
दरअसल हुआ कुछ यूं कि इलाक़े में अचानक गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी कुछ लोग मौके पर पहुंचा तो देखा कि एक युवक जमीन पर पड़ा हुआ है। और खून से लथपथ है युवक के माता-पिता को इसकी जानकारी दी गई तत्काल बेबी घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया गया वही मोती नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी । युवक के मर्डर के बाद इलाक़े में सनसनी फैल गयी। तो परिवार में सन्नाटा छाया हुआ है गम का माहौल है । बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने 17 साल के नाबालिग को गोली मारी है। ये पूरी घटना थाना अंतर्गत बाघराज वार्ड के छत्रसाल कॉलोनी स्थित C1 के सामने हुई रविवार सोमवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे हुई। मृतक का नाम विक्रम रजक है। जो तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था।
जानकारी के मुताबिक युवक का परिवार जैसीनगर के तोड़ा तड़फदार का रहने वाला है। उन्हें पूजा के लिए अपने घर जाना था लेकिन बीती रात विक्रम अपने परिजनों से काली जी देखने का कहकर घर से निकल था।जिस वजह से परिवार के लोग जैसीनगर नहीं गए। वहीं इसके बाद कुछ लोग घर आये जिन्होंने बताया की पास ही विक्रम पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो वो खून से लथपथ पड़ा था। 108 को सूचना दी और उसे अस्पताल लेकर गए जहां कुछ देर तो उसका इलाज हुआ लेकिन विक्रम को बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने इस पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा देने के अलावा न्याय की मांग की है। मृतक के पिता का कहना है कि विक्रम ने पढ़ाई छोड़ दी थी उनका प्रेस का काम है जिसमें वो हाथ बटाता था।
इसको लेकर मोतीनगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी का कहना है कि रात करीब 1:30 बजे फायरिंग हुई थी, जहां घायल की इलाज के दौरान जान निकल गयी। मामले की विवेचना की जा रही है और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अज्ञात है। छानबीन की जा रही जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी


By - SAGAR TV NEWS
03-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.