सागर की स्मार्ट रोड ने लड़की की स्मार्टनेस बिगाड़ दी, टूट गए लड़की के दांत || SAGAR TV NEWS ||

 

अगर आप सागर के रहने वाले हैं और सुरक्षित सही सलामत घर पहुँच जाएँ तो अपने आपको बड़ा भाग्यशाली मानियेगा, और अगले दिन घर से निकलने से पहले भगवान को नमन कीजियेगा मैं तो कहता हूँ हफ्ते भर का नारियल फोड़ दीजियेगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लोग रोजाना शहर की सड़कों के गड्ढों में फंसकर हादसों का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला सिविल लाइन पिली कोठी रोड पर स्थित जज बंगले के पास से भी सामने आया है। जहां स्मार्ट सिटी की लापरवाही का खामियाजा फिर एक लड़की को भुगतना पड़ा है। उसका नाक नक्शा ही बिगड़ गया। आप यकीन नहीं करेंगे उसके करीब तीन दांत टूटकर अलग हो गए। और पूरी बत्तीसी हिल गयी लड़की कुछ देर तक तो अपना होश हवाश ही खो बैठी।
बता दें की मोतीनगर क्षेत्र में रहने वाली मंजू त्रिपाठी निजी काम से सिविल लाइन आयी हुई थी। जहां से वो वापिस घर लौट रही थी। तभी न्यायधीश बंगले के पास ऊबड़ खाबड़ रोड पर उसकी स्कूटी फिसल गयी। ये वहीँ जगह है जहां डामर की रोड पर कंक्रीट से कार्य हुआ है। लेकिन ये जगह बहुत खतरनाक है क्योंकि इसी छोटी से जगह पर आपको सड़क, गड्ढे, नाली, ब्रेकर सांप सीढ़ी देखने को मिल जाएगी। बस ये मत पूछना की कुछ समय पहले बनी ये सड़क कहाँ है। क्योंकि शहर में अधिकतर जगहों पर सड़कें तो हैं लेकिन उनमें कम्बख्त गड्ढे ही बड़े हो गए हैं।
और हमारे जिम्मेदारों को इससे कोई लेना देना नहीं है। क्योंकि बड़ी और एसी वाली गाड़ियों में चलने वाले अफसरों को ये सब दिखाई नहीं देता।
खैर ये तो हुई एक बात लेकिन शहर में आये दिन कहीं न कहीं स्मार्ट सिटी के द्वारा किये गए कार्यों में लापरवाही की वजह से हादसे सामने आ रहे हैं। कुछ बड़े मामले सामने आ जाते हैं तो छुटपुट घटनाओं का पता यही नहीं चल पाता।--------


By - Sagar tv news
28-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.