सागर-माँ को भगाने वाले शिक्षक की बेटी पर बुरी नजर, सस्पेंड हुए और जेल भी गए || SAGAR TV NEWS ||

 

सागर जिले के बीना थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम शिक्षक पर नाबालिक लड़की के धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगा है शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है ।वही नाबालिग ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही शिक्षक के युटुब चैनल पर महिलाओं के अश्लील वीडियो डालने के अभी आरोप लगे है

मामला बीना थाना क्षेत्र के एक वार्ड का है, जहां शिक्षक शमीम खान जो मुड़िया देहरा गांव की शासकीय स्कूल में पदस्थ है। शिक्षक शमीम खान 17 वर्षीय किशोरी पर बुरी नजर रखता था। करीब एक साल पहले किशोरी की मां को बीना से भगाकर ले गया था और अब उसे भोपाल में किसी स्थान पर रखे हुए हैं। किशोरी ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले शिक्षक घर आया हुआ था और बोल रहा था कि तुम मेरे साथ चलो और अपनी मां के साथ भोपाल में रहना और मुस्मिम धर्म अपनाने का दबाव बना रहा था।

किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी को तो शिक्षक शमीम खान एक साल पहले ले गया था और उसे मुस्लिम बना दिया लेकिन अब उसकी बुरी नजर मेरी बेटी पर है उसे भी वह मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बना रहा है। पत्नी के जाने के बाद घर बिखर गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग आई थी शिकायत करने एफआईआर के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया है।


By - Yogendra Singh Gaur khurai
12-Nov-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.