सागर/सुरखी- साधु आरोप मंत्री मामले में विरोधियों पर भड़के हीरा सिंह राजपूत

सागर-सुरखी में साधु ने दी आत्महत्या की चेतावनी विरोधियों पर भड़के मंत्री के भाई हीरा सिंह !


सागर/सुरखी- साधु आरोप मंत्री मामले में विरोधियों पर भड़के हीरा सिंह राजपूत


सागर में मंत्री और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए साधु ने सुसाइड करने की चेतावनी दी। जिसके बाद मंत्री के भाई हीरा सिंह राजपूत मीडिया के सामने आए, इस पूरे घटनाक्रम को षड्यंत्र बताते हुए विपक्ष को आड़े हाथ लिया है उन्होंने कहा कि जो भी इस तरह के आरोप लगवा रहे हैं उनकी औकात ही क्या है पूरे क्षेत्र में ऐसे लोगों का विरोध हो रहा है जो इस तरह के अनर्गल आरोप लगवा रहे हैं उनकी स्थिति साफ हो जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि अगर कब्जा है तो प्रशासन जांच कराएं नाम बदले गए है जांच कराए जो दोषी हो उसको जेल भेजे हम उनके साथ हैं जो इस तरह के अनर्गल आरोप लगा रहे हैं उनकी स्थिति खत्म हो जाएगी। जो आरोप लगा रहे हैं या लगवा रहे हैं उनकी औकात क्या है आप जाकर मुआयना कर सकते हैं पच्चीसों गांव में भगवान की जय जय कार हो रही है अब जहां कभी आरती नहीं होती थी। अब वहां शाम को संध्या आरती हो रही है वंदना हो रही ।

बरखेड़ा महंत में जानकी रमण मंदिर के व्यवस्थापक ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत उनके भाई हीरा सिंह राजपूत पर जमीन पर कब्जा करने के प्रयास करने के गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद आरोपो को निराधार बताते हुये हीरा सिंह राजपूत ने इसका जवाब दिया है।


By - sagar tv news
14-Dec-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.