सागर-इंजीनियर की पिटाई करने वाले दो आरोपियों को सिखाया सबक, मकान कराये खाली || SAGAR TV NEWS ||

 


सागर जिले के खुरई में नगरपालिका इंजीनियर से मारपीट करने वाले दो आरोपियों को सबक सिखाने के लिए एसडीएम ने उनके आवासों में ताला डलवाकर सील कर दिया। हालांकि, इन दोनों ने प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत आवास का लाभ तो लिया था, लेकिन तीन साल बाद भी इन लोगों ने एक भी किश्त जमा नहीं की थी। जिसके चलते यह कार्रवाई करनी पडी।

आपको बता दे कि पिछले तीन दिन पहले खुरई की आवास कालोनी में नगरपालिका इंजीनियर गोकुल प्रजापति सरकारी काम के लिए गए थे, उसी वक्त आरोपी राजेश और उसके भतीजे हिमांशु दुबे ने उनके साथ जमकर मारपीट की थी। तब इंजीनियर ने इस मामले की रिपोर्ट शहरी थाने में दर्ज करवाई थी और इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। जो अभी तक पकड नहीं पाए है। लेकिन जब नगर पालिका के अधिकारियों ने इन दोनों की कुंडली खंगाली तो पाया कि इन आरोपियों ने प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत कालोनी में आवास का लाभ लिया था, लेकिन तीन साल बाद भी इन दोनों ने एक भी किश्त जमा नहीं की। इस बात के चलते इनके मकान खाली करवाए गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम मनोज चौरसिया, एसडीओपी सुमित केरकेट्टा, निगम कर्मी सहित पुलिस बल ने आवास को खाली करवाया और आरोपी राजेश दुबे की पत्नी और बच्चों को आवास से बाहर कर आवास सील कर दिया।
वही, इस मामले में नगर पालिका सीएमओ दुर्गेश सिंह ने बताया कि ऐसी स्थिति में इन आरोपियों को योजना का लाभ लेने का कोई अधिकार नहीं है इसलिए इनका आवास खाली कराकर सील कर दिया गया है।


By - Yogendra Singh Gaur
31-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.