यूट्यूब से वीडियो देख सीखा तरीका और ATM बदलकर लाखों की लगाई चपत

यूट्यूब से वीडियो देख सीखा तरीका और ATM बदलकर लाखों की लगाई चपत

यूट्यूब से तारिखा सीख ATM
बदलकर लाखों का लगाया चूना


अंतर्राज्यीय गिरोह के
4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

ATM बदलकर देते थे
वारदात को अंजाम

अलग-अलग बैंकों के
63 ATM कार्ड किये बरामद

कई लोगों के खाते से
लाखों रूपये किये पार

यूट्यूब से वीडियो देख
सीखा वारदात का तरीका


एटीएम कार्ड बदलकर खातों से लाखों रूपये निकालने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। आरोपियों ने यूट्यूब में वीडियो देखकर वारदात करना सीखी। पुलिस ने अलग-अलग बैंकों के 63 एटीएम कार्ड साथ ही घटना में शामिल एक कार भी जप्त की है। मामला जबलपुर का है।
पहली घटना गोहलपुर थाना इलाके की है। जहाँ सुखदेव प्रसाद जयसवाल ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी 18 जनवरी 23 को वो मालगुजार परिसर वंदना नगर के एसबीआई के एटीएम से पैसे निकालने गए थे। जहाँ अज्ञात व्यक्तियों ने एटीएम बदल कर उसके एटीएम से 3 लाख 93 हजार 405 रूपये निकाले थे।
वहीं दूसरी घटना गोराबाजार थाना इलाके की है। जहाँ मनोज कुमार श्रीवास ने भी इसी तरह की रिपोर्ट की थी की बीते 18 जनवरी को बिलेहरी के एसबीआई के एटीएम से पैसे निकालने गए थे। यहाँ भी अज्ञात व्यक्तियों ने एटीएम कार्ड की अदला-बदली कर उसके एटीएम से 62 हजार रूपये निकल लिए थे। शिकायत पर थाना गोराबाजार पुलिस ने भी जाँच शुरू की। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के निर्देशन में सायबर सेल, क्राईम ब्रांच और थानों की टीमें गठित की गयी थी।
जिस पर टीम ने अंतर्राज्जीय गिरोह के 4 आरोपी सचिन सिंह ठाकुर, कल्याण सिंह कश्यप, अर्जुन चौहान और शिव ठाकुर उर्फ शिवा ठाकुर को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जिन्होंने कई राज्यों में एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करना कबूल किया। जिनके पास से अलग-अलग बैंकों के 63 एटीएम कार्ड बरामद किये। और कार भी जप्त की। आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने मामले का खुलासा किया।-------


By - Harish Dubey Sagar TV News from Jabalpur.
18-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.