सागर- इकलौते बेटे के जाने से परिजनों ने किया चक्काजाम, मंत्री पहुंचे तब माने लोग

 

 

सागर के खुरई थाना इलाके में बीते दो दिन पहले हुए विवाद के चलते सदमे में युवक ने सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद परिजनों ने चक्का जाम कर दिया काफी देर बाद लोग मंत्री भूपेंद्र सिंह के आश्वासन मिलने के बाद माने। बताया गया की सुमरेरी गांव निवासी 18 साल ने युवक ने फंदे से झूलकर जान दी थी। जिसके बाद परिजनों समेत ग्रामीणों ने बीच सड़क पर ट्रॉली में डेड बॉडी रखकर बीना-सागर नेशनल हाइवे पर स्थित सुमरेरी चौराहा पर चक्काजाम कर दिया। परिजनों के मुताबिक मृतक अमित का विवाद दो दिन पहले मेला देखने के दौरान वहीं के युवकों से हुआ था। जिसके बाद मारपीट के कारण सदमे में उसने सुसाइड कर ली। जिससे गुस्साए परिजनों के अलावा ग्रामीणों ने बीना-सागर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। मृतक के पिता ने बताया कि उनका एक ही बेटा था जो काफी लाड़ला था। उसने पढ़ाई छोड़ दी थी और घर का काम देखता था। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम और एसडीओपी के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। सभी ने परिजनों और ग्रामीणों को समझाइश दी लेकिन वह जाम खोलने को तैयार नहीं हुए।
जिसके बाद मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह और इसके बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे उनकी समझाइश और कार्यवाही के आश्वासन पर जाम खुल सका।
खुरई एसडीओपी सुमित केरकेट्टा ने बताया की एक युवक ने सुसाइड किया था। परिजनों के कथन और आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।


By - SAGAR TV NEWS
18-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.