सागर-फ़िल्मी स्टाईल में ट्रक ड्राईवर से लूट के आरोपी धरे गए || SAGAR TV NEWS ||

 

सागर के सानौधा थाना क्षेत्र में देर रात ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी आरोपियों में एक नाबालिग है। पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस मामले के अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात ट्रक ड्राइवर फरियादी ब्रजेश पुत्र बिहारी अहिरवार उम्र 31 साल निवासी शाहपुर ट्रक लेकर शहडोल बुढार से इंदौर जा रहा था। रात करीब 2 बजे पथरिया से अपने घर शाहपुर की तरफ ट्रक लेकर जा रहा था। तभी सासा तिगड्डा के पास पहुंचा तो दो बाइकों पर सवार बदमाश आ गए।
वे हाथ में डंडा लेकर ट्रक के आगे खड़े हुए और ट्रक रुकवा लिया। ड्राइवर को नीचे आने का बोला। लेकिन ड्राइवर ने नीचे आने से मना कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर की कॉलर पकड़ी और खींचकर सड़क पर पटक दिया। लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ट्रक ड्राइवर ब्रजेश की जेब में रखे 5 हजार रुपए, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और मोबाइल लेकर फरार हो गए। फरियादी ने सानौधा थाने पहुंचकर घटनाक्रम की सूचना दी।सूचना मिलते ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। छानबीन के दौरान आरोपियों से जुड़े सुराग पुलिस के हाथ लगे। जिस आधार पर पुलिस ने शनिवार को दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम ढूंढा निवासी सत्यम पुत्र नारायण सिंग घोषी और एक नाबालिग अपचारी को पकड़ा।


By - SAGAR TV NEWS
04-Mar-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.