बाप बेटे ही निकले माँ की हत्या के आरोपी ऐसे दिया था घटना को अंजाम || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी के बैतूल में पुलिस ने महिला की सिर कटी लाश के मामले में खुलासा किया है । मामले में मृतका का पति ही हत्या का आरोपी निकला। लाश की पहचान छुपाने के लिए उसने सिर काट दिया और धड़ अलग जगह छुपाया सिर को अलग जगह ले जाकर जला दिया पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की है ।
बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 29 दिसंबर 2022 को रानीपुर थाना क्षेत्र के धार्मिक स्थल हनुमान ढोल के पास पुल के नीचे पुलिस को महिला की सिर कटी लाश मिली थी । बाईट
सागर जिले के देवरी निवासी दिलीप दांगी ने बैतूल के गंज थाना क्षेत्र में अपनी बहन राधा राजपूत की गुमशुदगी दर्ज कराई और बताया कि 2 माह से उसकी बहन लापता है। यह मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने राधा के पति शैलेंद्र राजपूत और उसके परिजनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, लेकिन इसके पहले ही रंग पंचमी के दिन शैलेंद्र अपने घर से फरार हो गया था ।इसलिए पुलिस का शक गहरा गया । जब शैलेंद्र का रिकॉर्ड चेक किया गया तो उसके ऊपर पहले भी गंभीर आरोप लग चुके हैं ।शैलेंद्र की कॉल डिटेल से पता चला कि वह महाराष्ट्र के पुणे में है पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए पुणे टीम भेजी और उसे गिरफ्तार कर लिया। शैलेंद्र ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के बीच विवाद होता था घटना के दिन उससे मारपीट की जिसमें उसकी मौत हो गई।आरोपी ने लाश को दिन भर अपने घर में छुपा कर रखा और रात को अपने निजी कार से अपने नाबालिग बेटे की मदद से हनुमान बल मंदिर की पुलिया के पास ले जाकर फेंक दिया वहीं पर मृतिका का सिर अपने बेटे की मदद से आरी से काटकर अलग कर दिया । सिर को शाहपुर थाना क्षेत्र के निशाना गांव में पेट्रोल डालकर जलाना बताया गया ।


By - SAGAR TV NEWS
23-Mar-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.