TOP_10_मध्यप्रदेश ट्रक-तूफान गाड़ी की टक्कर में 5 लोगो की जान गई || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

TOP_10_मध्यप्रदेश ट्रक-तूफान गाड़ी की टक्कर में 5 लोगो की जान गई 


मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 9 उम्मीदवारों के नाम है। वहीं, हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले सतीश सिकरवार, पारुल साहू और अजब सिंह कुशवाहा को भी उम्मीदवार बनाया गया है। इससे पहले कांग्रेस मे 15 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। कांग्रेस अब तक 28 में से 24 सीटों पर नाम घोषित कर चुकी है।


इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा क्षेत्र पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा का आयोजन किया गया है। जिसमे खाली कुर्सियों का एक वीडियो वायरल हुआ है। मुख्यमंत्री जब सभा को संबोधित कर रहे थे तब पीछे बैठे लोग पंडाल से निकल कर चले गए । आगे लोग बैठे रहे और शिवराज सभा में भाषण देते रहे। कांग्रेस इस सभा का वीडियो पोस्ट कर इसे उपचुनाव भाजपा की हार के प्रमाण बताया और कहा कि ख़ाली कुर्सियों के सामने घोषणा मशीन।



कोरोना संक्रमण के बाद से पूरी दुनिया मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही थी तब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री मास्क से दूरी बना रहे थे। मंत्री जी के मास्क ना लगाने चर्चा दोरों पर थी पर बिना परवाह किये वह कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे थे अब मंत्री जी के पुत्र कोरोना पॉजिटिव हो गये।


पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम को ठंडा खाना देने पर खाद्य अधिकारी पर हुई कार्रवाई को लेकर सीएम शिवराज पर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने कहा है कि खाना ठंडा देने पर एक तरफ तो खाद्य अधिकारी पर कार्रवाई की गई वहीं दूसरी तरफ सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त एएसपी को संरक्षण दे रही है। जीतू पटवारी भोपाल में नरसिंहपुर के गाडरवारा से विधायक सुनीता पटेल के धरने में पहुंचे थे।



उज्जैन के दताना मताना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि मजदूरों से भरी एक तूफान गाड़ी ट्रक से टकरा गई। सभी लोग मजदूरी के लिए कटनी से नीमच जा रहे थे। जब एक ट्रक और मजदूरों से भरी तूफान गाड़ी में आमने-सामने से टक्कर  हो गई थी।


कटनी में सुबह 6 बजे से नो एंट्री चालू हो जाती है, ऐसे में कई बार यह देखने में आया है कि यातायात कर्मी लापरवाही कर शहर में प्रवेश दे देते हैं। कई बार ड्यूटी से भी नदारद रहते हैं। वे पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी नहीं करते, इसको लेकर यातायात दरोगा राघवेंद्र भार्गव साइकिल से यातायात प्वाइंटों का औचक पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देखा कि किस तरह से ट्रैफिक कर्मी अपनी ड्यूटी को कर रहे हैं। सभी को आवश्यक निर्देश दिए।



राज्य शासन के गृह विभाग ने प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के कुछ समय पहले ही राज्य पुलिस सेवा के लगभग सौ अधिकारियों की नई पदस्थापना के आदेश जारी किए हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने मध्यप्रदेश के उपचुनावों के लिए तारीखों की घोषणा नहीं की है। अगले सप्ताह मंगलवार को तय किया जाएगा कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव कब होना है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है।


मध्य प्रदेश के सागर जिले की खुरई तहसील के भरछा गांव में पीएम, सीएम किसान योजना के तहत फॉर्म भरते समय ग्रामीणों से रिश्वत लेने के वीडियो वायरल हुआ हैं । तहसीलदार के प्रतिवेदन पर एसडीएम मनोज चौरसिया ने पटवारी सुरेंद्र यादव को निलंबित कर दिया है ।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा घोषित की गई नई टीम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे  को स्थान नहीं मिला है। सहस्त्रबुद्धे प्रदेश संगठन के प्रभारी  थे, ऐसे में तय है कि अब प्रदेश में नए प्रभारी की नियुक्ति की जाएगी। इसके अलावा प्रभात झा और उमा भारती को भी इस बार मौका नहीं मिला है। प्रदेश से पांच नेताओं को टीम में शामिल किया गया है, जो पिछले दो बार की तुलना में ज्यादा है।


भोपाल रेलवे के दो अधिकारियों ने एक युवती के साथ गैंगरेप कर मानवता का शर्मसार किया है। बताया जा रहा की पीड़िता झांसी की रहने वाली है। नौकरी का झांसा देकर उसे रेलवे रेस्ट हाउस में बुलाया था। रेलवे स्टेशन के vip गेस्ट हाउस में की अधिकारियों ने दरिंदगी की।  Grp थाने में  मामला दर्ज हुआ।  दोनों अधिकारी पर विभाग ने कार्यवाही भी की है।

 

 


By - sagar tv news
27-Sep-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.