TOP_10_मध्यप्रदेश में पुलिस वाहन पलटने से गैंगस्टर ने जान गवाई || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

सोशल मीडिया पर रविवार को डीजी स्तर के पुलिस अफसर का एक वीडियो वायरल हो गया । वीडियो में यह अफसर अपनी पत्नी को बेरहमी से मारता दिख रहा है । आसपास घर में काम करने वाले दो लोग दिख रहे हैं । सोशल मीडिया पर चर्चा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है जिसे उनके बेटे ने गृहमंत्री सहित वरिष्ठ अफसरों को भेजा है । बेटे ने सभी से पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है । फिलहाल पुलिस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है ।


डीजी का पत्नी के साथ मारपीट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना कि देखा और पढ़ा हमने भी है कुछ अधिकारिक बात आती है और लिखित शिकायत आती है तो देखता हूं।


देवी प्रतिमा और पंडालों के आकार को लेकर प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के विरोध में संगठनो द्वारा भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर धरना-प्रदर्शन किया गया । जब पुलिस ने उन्हें समझाइश दी तो पथराव शुरू कर दिया । इनको खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा । इस दौरान न्यू मार्केट में अफरा -तफरी मच गई । पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है ।




बड़वानी जिले का पाटी ब्लॉक वनबंधु योजना में शुमार है।  लेकिन यहां कि स्वास्थ्य सेवा दम तोड़ रही है । घोंघसा व पहाड़ी पर बसे गांवों में लोग मुलभूत सुविधाओं से वंचित है । हाल ये है कि मरीज को अस्पताल ले जाना हो , तो परिजन को झोली में डालकर 10 किमी से ज्यादा मार्ग पहाड़ियों व पहाड़ी नाले से होकर जाना पड़ता है । मोबिआल नेटवर्क भी 3 किलोमीटर दूर मिलता है।


होशंगाबाद जिले ने गेहूं उत्पादन और गेहूं की किस्मों को लेकर पंजाब राज्य को पीछे कर दिया है। जिले में स्थित सवा सौ साल पुराने कृषि अनुसंधान केन्द्र का अहम योगदान रहा है और इतने सालों बाद भी अनुसंधान केन्द्र उसी रफ्तार से काम कर रहा है। जिले काली-दोमट मिट्टी का कोई मुकाबला नहीं है और जब से यहां तवा बांध बना और सिंचाई की व्यवस्था हुई तो अनुसंधान केन्द्र ने इसी को ध्यान में रखकर समय पर गेहूं की कई वैरायटियां तैयार कीं जिनका उपयोग कर जिले के किसान गेहूं की बंपर पैदावार लेते हैं।


राजधानी भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कई बार बच्चे-बच्चे आपस में किसी गेम को लेकर झगड़ने लगते है लेकिन कभी आपने सुना है कि बाप-बेटी एक खेल के पीछे अदालत तक पहुंच जाएं। जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से। यहां पर लूडो गेम हार गई। एक बेटी सीधे फैमिली कोर्ट पहुंच गई और अपने पिता की शिकायत कर दी। युवती का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उसे धोखा दिया है। पिता के द्वारा खेल में चीटिंग किए जाने से बेटी इतनी ज्यादा आहत हो गई कि अब वो उन्हें पिता मानने से ही इनकार कर रही है।


भोपाल के हलाली डैम पर सेल्फी लेते हुए एक महिला पानी में फिसल गई. सेल्फी लेने के दौरान ही उनका पैर पानी में फिसल गया. और फिर तेज बहाव में हिमानी मिश्रा बह गई, कोलार में रहने वाले दंपती घूमने के लिए डैम गए थे। सेल्फी गोताखोरों के प्रयास के बाद भी हिमानी मिश्रा के शरीर को नहीं बाहर निकाला पाया गया.


उत्तर प्रदेश के लखनऊ में गैंगस्टर एक्ट में छह साल से फरार आरोपी को लेकर मुंबई से आ रही यूपी पुलिस का वाहन राजगढ़ जिले में एबी रोड पर पलट  गया। हादसे में उस आरोपी की मौत हो गई। जिसे लेकर यूपी पुलिस मुंबई से लेकर आ रही थी। पुलिस के अनुसार फिरोज पिता मोहर्रम अली निवासी लखनऊ की मौत हो गई है।


एमपी के सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है चार आरोपियों ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मारने की भी कोशिश की गई महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सतना जिले के सिंहपुर थाना इलाके में लोगों ने सुबह से ही विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया। लोगों ने इस दौरान कानून व्यवस्था को हाथ में लेने की कोशिश की । हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आंशू गैस के गोले छोड़े और भीड़ से निपटने बल प्रयोग किया। लोग पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। थाना में चोरी के संदेही की गोली लगने से मौत हुई है जिसके बाद बबल खड़ा हो गया। 

 
 

By - sagar tv news
28-Sep-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.