मध्यप्रदेश की बैंकों में भी 2000 का नोट बदलने की प्रोसेस आज से शुरू लेकिन..._superfast_23_05_2023

 

बैंकों में 2000 का नोट बदलने के लिए कतार नहीं:इक्का-दुक्का लोग पहुंच रहे; पेट्रोलपंप पर कुल कैश का 10% 2000 के नोट में आ रहा

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिन पर खुरई के सिविल अस्पताल में 40 जरूरतमंद महिलाओं को रक्त चढ़ाया गया।

सागर के नामचीन कटरबाज बदमाश हनी ठाकुर ने शनिचरी में फिर चलाया कटर,घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। यह घटना क्रम CCTV कैमरे में भी कैद हुआ है, घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई के पठार पर स्थित श्री सिद्धिसागर हनुमान मंदिर के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण किया।

छतरपुर जिला अस्पताल में पदस्थ (सर्जन)डॉ मनोज चौधरी ने सर्जरी करके 55 वर्षीय अधेड़ के पेट से ऑपेरशन के दौरान निकाली पेट में पड़ी प्लास्टिक की बोतल--

खुरई कोर्ट ने बांदरी में युवक द्वारा अपने ही ताऊ की हत्या के एक मामले में फैसला सुनाया है। गैर इरादतन हत्या मानते हुये आरोपी को 7 साल सजा सुनाई गई है।


बालीवुड फिल्म अभिनेता एवं वरिष्ठ रंगकर्मी विनोद जयवंत खुरई में स्कूली बच्चों को सिखा रहे अभिनय एवं फिल्म से जुड़े और कार्य। विनोद जयवंत ने बताया कि मुंबई की बालीवुड की फिल्मों में अपने अभिनय का परचम लहरा सकते हैं खुरई के बच्चे।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिन पर खुरई के महाकाली मंदिर टीन शेड पर 5100 हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया।

मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग की बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई बैठक में सतना विधायक पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय सिद्धार्थ कुशवाहा जी के साथ हम सभी लोग शामिल हुए

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के जन्मदिन पर खुरई के सिविल अस्पताल में 40 जरूरतमंद महिलाओं को रक्त चढ़ाया गया।

बंडा जनपद पंचायत परिसर में मुख्य मंत्री कन्या दान योजना अंतर्गत सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें 121 जोड़ा विवाह बंधन में बंधे।

वाराणसी रिंग रोड पर परमपुर अकेलवा के पास दो ट्रकों की आपस में आमने-सामने टक्कर ट्रकों में लगी भीषण आग

खुरई के गढ़ौला जागीर गांव में बिक रही अवैध शराब को लेकर महिलाओं ने हाथों में तख्तियां लेकर निकाली नशा मुक्ति रैली।

खुरई के स्व. महेन्द्र प्रताप सिंह पार्क में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने वीर सपूत महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण किया।

खुरई के तहसील परिसर के पास आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ ने अपनी मांगों को लेकर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को सौंपा ज्ञापन।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई के किले में राजा खेत सिंह दांगी की प्रतिमा का अनावरण किया

शादी समारोह से लौट रहे बाइक चालक को खुरई के धनौरा गांव के पास अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जिला अस्पताल ले जाते समय हुई मौत।

खुरई के सागर नाका चौराहे पर फिल्मी कलाकार व रंगमंच कर्मी विनोद जयवंत के निर्देषन में स्कूली बच्चों ने किया नुक्कड़ नाटक। नुक्कड़ के माध्यम से वाहन चालकों को हेलमेट पहनने और शराब पीकर वाहन न चलाने का संदेष दिया।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बरोदिया नौनागिर को नगर पंचायत बनाने की घोषणा की ओर 5 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।

खुरई में द केरला स्टोरी फिल्म टाकीज में लगने के बाद बंजरंग दल के युवाओं और दुर्गा वाहिनी की युवतियों द्वारा फिल्म देखी गई। बड़ी संख्या में पहुंचे युवक युवतियों ने सभी को यह फिल्म देखने की अपील की।


By - sagar tv news
23-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.