सागर-बीजेपी के मेयर के पति सुशील तिवारी को शोकॉज नोटिस,MP में बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के बीच वर्चस्व की जंग !

MP में बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के बीच वर्चस्व की जंग! मेयर के पति को शोकॉज नोटिस, इस मंत्री को बताया था भाजपा का नया अध्यक्ष

भोपाल। मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) जिले में भारतीय जनता पार्टी और मंत्रियों के बीच चल रही वर्चस्व की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इस जंग में सागर महापौर के पति के मोबाइल (Mobile) से व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किए गये मैसेज को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। मेयर पति ने व्हाट्सएप ग्रुप पर लिखा था कि मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) बीजेपी के नए अध्यक्ष हो सकते हैं। इस मामले में मेयर के पति को शोकॉज नोटिस जारी किया गया हैं।

दरअसल, सागर महापौर संगीता तिवारी (Sagar Mayor Sangeeta Tiwari) के पति सुशील तिवारी (Sushil Tiwari) की ओर से व्हाट्सएप ग्रुप्स (whatsapp groups) में लिखा गया कि भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) बीजेपी के नए अध्यक्ष (BJP New President) हो सकते हैं। इसके साथ ही एक पत्र भी शेयर किया गया। जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के किसी महिला नेत्री के घर आने जाने का जिक्र किया गया था।

 

a

इस मामले के सामने आने के बाद भाजपा संगठन (BJP organization) की ओर से सुशील तिवारी को कारण बताओ नोटिस (Show cause notice) जारी किया गया है। यह आदेश प्रदेश बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी ने जारी किया है। साथ ही 3 दिन के अंदर जवाब मांगा है। बता दें कि महापौर संगीता तिवारी के पति सुशील तिवारी करीब 9 साल पहले कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे।


By - sarju patel ,sagar tv news - stvn india
26-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.